उत्तर प्रदेश: पीलीभीत के केसरपुर गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्य लापता, शिकायत दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits-Twitter)

पीलीभीत, 10 सितंबर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत के केसरपुर गांव के एक ही परिवार के 5 सदस्य रहस्यमय परिस्थितियों में 5 सितंबर से लापता हैं. इस मामले में मलखान सिंह द्वारा मंगलवार को गुमशुदगी की शिकायत माधोटांडा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उनके भाई राम अवतार, उनकी पत्नी रेखा देवी और उनके तीन बेटे, जिनकी उम्र 16, 13 और 6 साल है, बिना किसी को बताए अपने घर से लापता हो गए हैं.

एएसपी पवित्रा मोहन त्रिपाठी और पूरनपुर के सर्कल अधिकारी उत्तम सिंह ने परिवार को खोजने के लिए पुलिस टीमें लगाई हैं. खबरों के मुताबिक, राम अवतार ने जाने से पहले घर पर ताला भी नहीं डाला और ना ही अपने किसी रिश्तेदार या पड़ोसी को अपनी दो भैंसों को चारा डालने के लिए कहा. उनके घर के बरामदे में उनकी मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है.

यह भी पढ़ें: Murder in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपराधियों के हौसले बुलंद, मॉर्निंग वॉक पर गए जिम ट्रेनर की गोलीमार कर हत्या

एसपी जय प्रकाश यादव ने कहा है कि जिन परिस्थितियों में परिवार लापता हुआ है, उसके पीछे किसी साजिश का संदेह है. उन्होंने कहा है कि पुलिस केसरपुर के बगल में बहने वाली शारदा नदी की एक नहर के किनारे, आसपास के खेतों, गांवों और घनी झाड़ियों में परिवार की तलाश कर रही है. लापता सदस्यों में से एक के मोबाइल फोन की इलेक्ट्रॉनिक निगरानी से पता चला कि उसका दिल्ली में उपयोग में हुआ था. लेकिन पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उस नंबर का असल उपयोगकर्ता कौन करता है.