कोविड-19 के तेलंगाना में 1831 नए मरीज पाए हैं. इसके साथ ही 11 लोगों की मौत भी हुई है.

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 12 हजार को पार करते हुए 12,140 तक पहुंच गई है. अब तक 9,014 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में अब तक 97 कारोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 12 हजार को पार करते हुए 12,140 तक पहुंच गई है. अब तक 9,014 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में अब तक 97 कारोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

कोरोना के तेलंगाना में 1831 नए केस सामने आये हैं. राज्य में कुल केस 25733 हुए. अब तक इस महामारी से 306 लोगों की मौत हुई हैं.

ताजिकिस्तान में भूकंप के झटके महसूस किए गए है. जिसकी तीव्रता 4.0 मापी गई है.

कानपुर एनकाउंटर मामले की कांग्रेस ने उच्चस्तरीय जांच करने की मांग की है.

ओडिशा: पूर्व राज्य मंत्री और BJD के विधायक बिष्णु दास का भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया.

कोरोना के महाराष्ट्र में 5,368 नए मरीज पाए गए है. वहीं 204 लोगों की मौत हुई.

कोरोना के चंडीगढ़ में पिछले 24 घंटे में 21 मरीज पाए गए हैं. 487 मामलों में 80 एक्टिव मामले हैं. जबकि अब तक 6 की मौत हुई है.

कोरोना महामारी की बीच महाराष्ट्र सरकार के मदद के लिए टाटा ट्रस्ट 20 ऐम्बुलेंस, 100 वेंटिलेटर्स और 10 करोड़ रूपये का दान देगा.

Load More

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सावन के पहले सोमवार के शुभअवसर पर गोरखपुर (Gorakhpur) स्थित मानसरोवर मंदिर (Mansarowar Mandir) में भगवान शिव की पूजा की. बता दें की देश में आज धूमधाम से सावन के पहले सोमवार पर भगवान शिव की आराधना की जा रही है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में स्थित महाकालेश्वर मंदिर में सावन के पहले सोमवार के शुभअवसर पर भस्म आरती की गई, वहीं वाराणसी में शिव भक्तों ने सावन के पहले सोमवार पर गंगा नदी में डुबकी लगाकर पूजा पाठ की.

वहीं उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) स्थित मसूरी (Mussoorie) में बीते रविवार को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई. इसके अलावा दो अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक (जनता दल (यूनाइटेड)) (Janata Dal (United)) के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी (K. C. Tyagi) के भी रिश्तेदार थे.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

देश में भूकंप (Earthquake) आने का सिलसिला अभी भी जारी है. सोमवार सुबह लद्दाख (Ladakh) के करगिल (Kargil) में भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.2 थी. नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी की रिपोर्ट के अनुसार 7:28 मिनट पर यहां भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप का केंद्र करगिल, लद्दाख के उत्तर-उत्तर-पूर्व (NNE) से 411 किलोमीटर दूर था.

इस भूकंप में अभी तक जानमाल के किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है. इससे पहले रविवार को भी इस इलाके में 4.7 तीव्रता का भूकंप आया था. करगिल के उत्तर-उत्तर-पश्चिम में 433 किलोमीटर की दूरी पर भूकंप आया. भूकंप के कारण किसी प्रकार की जान-माल की हानि नहीं हुई.