असम में 24 घंटे में कोरोना के 1348 नए मामले सामने आये हैं. वहीं अकेले गुवाहाटी में 155 कोरोना के मामले पाए गए हैं.

राजस्थान में सोमवार को कोरोना के 1134 नए मामले सामने आए. यह आंकड़ा रात 8:30 बजे तक का है. इसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 37,564 हो गई है. इनमें 10,097 मामले सक्रिय हैं और 25,663 लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं इस महामारी से अब तक 633 लोगों की मौत हो चुकी हैं

पाकिस्तान ने एक बाद फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पूंछ के मेंढर सेक्टर में गोलीबारी की. जिसका सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है.

भारतीय जनता पार्टी ने सोमू वीरजू को पार्टी की आंध्र प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया

कोरोना के मुंबई में सोमवार को 1,033 नए मरीज पाए गए. वहीं 39 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद मुंबई में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 110129 हो गई है.

महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के 7924 नए मामले पाए गए. इसके साथ ही 227 लोगों की मौत हुई है.

अमेरका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

मुंबई के धारावी में कोरोना के सोमवार को 9 नए मरीज पाए गए. इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2540 हो गई है.

तमिलनाडु में कोरोना को लेकर पिछले 24 घंटे में 6993 नए मामले पाए गए. इसके साथ ही 77 लोगों की मौत है. राज्य में पहली बार एक दिन में इतने कोरोना के मामले पाए गए है.

सचिन पायलट खेमे के विधायक हेमाराम चौधरी का सीएम अशोक गहलोत को लेकर एक बयान आया है. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत के साथ के 10 से 15 विधायक हमारे संपर्क में हैं और कह रह हैं कि फ्री होते ही वे हमारे खेमे में आ जाएं. अगर गहलोत ने प्रतिबंध हटा दिए, यह साफ हो जाएगा कि कितने विधायक उनकी तरफ हैं.

Load More

27 जुलाई की ताजा खबरें: दुनियाभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा जा रहा है. ताजा आकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में दुनिया में 2.14 लाख नए मामले सामने आए हैं जबकि 4096 लोगों की मौत हो चुकी है. बात करें अब तक के आकड़ों की तो एक करोड़ 64 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले दर्ज है. 6 लाख 51 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

राजस्थान के सियासत की अगली कड़ी में आज सुप्रीम कोर्ट विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी की याचिका पर सुनवाई होगी, जिसमें उन्होंने हाईकोर्ट के द्वारा उनके नोटिस पर लगाए गए स्टे पर सवाल उठाए हैं. इसके अलावा हाईकोर्ट में भी इस पूरे दंगल से जुड़ी एक सुनवाई होनी है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

कहीं बारिश तो कहीं सूखे की मार झेल रहा है देश. असम राज्य में बाढ़ के कारण लाखों लोग विस्थापित हो चुके हैं. गांवों में पानी भर जाने से लोगों को तटबंध के ऊपर या सड़कों पर कच्चे तंबू में रहना पड़ रहा है. बिहार के 10 जिले बाढ़ की चपेट में हैं. 10 लाख लोग बाढ़ का शिकार हो चुके हैं. गोपालगंज में बाढ़ ने सबसे ज्यादा तबाही मचाई है.