त्रिपुरा में रविवार को कोरोना वायरस के 991 नए मामले पाए गए हैं.

तिहाड़ जेल सहायक अधीक्षक कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं.

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) के अधिकारीयों ने कहा कि विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम के हवाई अड्डों से 26 मई से घरेलू उड़ानें संचालित करने की अनुमित मिल चुकी हैं.

गुजरात में कोरोना के पिछले 24 घंटे में 394 नए मामले पाए गए हैं. इस तरह राज्य में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 14,063 हो गई है.

देश में ईद के चांद का दीदार हो गया है. कल ईद उल फितर की नमाज पढ़ी जायेगी.

कोरोना वायरस के महाराष्ट्र में नए 3041 मामले पाए गए, 58 लोगों की जान भी गई.

ईद उल फितर का त्योहार कल, दिल्ली जामा मस्जिद के पास बाजार में लोगों की उमड़ी बड़ी भीड़

ईद उल फितर का त्योहार कल, दिल्ली जामा मस्जिद के पास बाजार में लोगों की उमड़ी बड़ी भीड़

गोवा में आज कोरोना के 11 मामले पाए गए हैं. इस तरह राज्य में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है.

कर्नाटक में पिछले 24 घंटे में 130 नए मामले पाए गए हैं. इस तरफ राज्य में कोविड-19 को लेकर पीड़ितों की संख्या बढ़कर 2089 हो गई है. वही 1391 सक्रिय मामले हैं . जबकि 654 लोगों को इस महामारी से ठीक होने के बाद लोगों को छुट्टी मिल चुकी हैं.

Load More

नागरिक उड्डयन मंत्रालय देश में 25 मई से घरेलू सेवाएं शुरू करने जा रही है. लेकिन महाराष्ट्र से घरेलू विमान सेवा को शुरू करने को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने इस पर असमर्थता जताई दी है. सरकार की तरफ से कहा गया है कि वह 25 मई से विमान सेवा नहीं शुरू कर सकती. सरकार की तरफ से शनिवार को केंद्र सरकार को बताया गया कि उसके प्रमुख शहर मुंबई और पुणे रेड जोन में हैं और इन शहरों में ट्रैफिक और लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से पाबंदी है. ऐसे में अभी विमान सेवा शुरू होती हैं तो कोरोना के मामले बढ़ सकते हैं. वहीं लॉकडाउन के चलते पब्लिक ट्रांसपोर्ट के साथ ही टैक्सियों पर पाबंदी लगी है. जो यात्रियों को एयरपोर्ट उतरने या पहुंचने को लेकर परेशान होना पड़ सकता हैं.

कोरोना संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लगातार जारी है. हालांकि, लॉकडाउन के चौथे चरण में जनता को काफी सहूलियतें भी दी गई हैं. दरअसल, यह छूट इसलिए दी गई है क्योंकि कोरोना के साथ ही साथ सरकारों को देश की अर्थव्यवस्था को भी पटरी पर बनाए रखने के काम करने थे. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का एक नया आदेश आया है जिसके तहत अब सोमवार से राज्य में सभी सरकारी दफ्तर 50 फीसदी स्टाफ के साथ खोले जाएंगे.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

देश में 25 मई से घरेलू उड़ानों की सेवा बहाल हो जाएगी, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने इसपर असमर्थता जता दी है. महाराष्ट्र सरकार का कहना है वह 25 मई से विमान सेवा नहीं शुरू कर सकती. उसने शनिवार को केंद्र सरकार को कारण भी बता दिया है. राज्य सरकार का कहना है कि उसके अहम शहर मुंबई और पुणे रेड जोन में और इन शहरों में ट्रैफिक और लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से पाबंदी है. ऐसे में अभी विमान सेवा नहीं शुरू कर सकते.