बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झारखंड के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए नहीं जाने का फैसला किया है. उन्होंने पटना में बुधवार को कहा कि वहां उनकी जरूरत नहीं है. पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार खासकर भाजपा के बागी नेता सरयू राय के पक्ष में प्रचार करने के लिए जाने के संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हमारी आवश्यकता वहां नहीं है.(IANS इनपुट)

महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर बहुप्रतीक्षित डील कमोबेश पक्की होती दिखाई दे रही है. अनुमानों को हवा देते हुए शिवसेना के रणनीतिकार संजय राउत ने कहा है कि जल्द ही गुड न्यूज मिलेगी। राउत ने कहा, "जैसे ही कांग्रेस-राकांपा (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) की बैठक खत्म होगी, हम पवार साहब से मिलेंगे."ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना और राकांपा के साथ गठबंधन को हरी झंडी दे चुकी हैं.(IANS इनपुट)

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस- एनसीपी के नेताओं के साथ एक बैठक थी. जो यह बैठक अब खत्म हो चुकी है. मीडिया के बातचीत में कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि सकारात्मक तौर पर चर्चा हुई

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 29 अक्टूबर को आतंकियों द्वारा मारे गए मजदूर के परिवार से सीएम ममता बनर्जी ने मुलाकात की है. हमले में मारे गए सभी  मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के थे.

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर चर्चा के लिए पार्टी प्रमुख शरद पवार के दिल्ली आवास पर कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं के बीच बैठक चल रही है.

Load More

संसद के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है. मंगलवार को सदन में प्रदूषण पर चर्चा हुई और इसके अलावा विपक्ष ने कई मसलों पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. आज यानि बुधवार को राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के मसले पर रिपोर्ट पेश करेंगे. विपक्ष की ओर से लगातार इस मसले को उठाया जा रहा है.

झारखंड में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस सिलसिले में झारखंड विकास मोर्चा ने अपनी चौथी सूची जारी कर दी है. इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री औरजेवीएम प्रमुख बाबूलाल मरांडी का भी नाम शामिल है. मरांडी धनवार से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. झारखंड विकास मोर्चा के प्रमुख बाबूलाल मरांडी इस बार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल बैठे हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं. उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है और आज यबुधवार को सुनवाई होगी. बता दें कि शुक्रवार को हुई सुनवाई में दिल्ली हाई कोर्ट ने चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज कर दी.