कोरोना के मध्य प्रदेश में 136 नए मामले पाए गए है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 5,632 हो गए हैं. वहीं अब तक 280 लोगों की मौत हुई है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा में सभी विभाग को 24 जुलाई तक पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. विधान सभी में एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सरकार की तरफ से यह फैसला लिया गया है.

राज्य में आज रात 8.30 बजे तक 866 नए पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए, राज्य में कुल मामलों की संख्या 26,437 हो गई, जिनमें 19,502 रिकवर, 6405 सक्रिय मामले और 530 मौतें शामिल हैं :राजस्थान स्वास्थ्य विभाग

गोवा में बुधवार को कोरोना के 198 नए मामले सामने आए हैं और 67 लोग ठीक हुए हैं. गोवा में इस समय पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,951 है जिनमें 1,259 सक्रिय मामले हैं जबकि 1,674 लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं गोवा में कोरोना से अब तक 18 लोगों की मौत हुई है

पीएम मोदी ने सीबीएसई बोर्ड की 10वीं और12वीं की परीक्षा में पास होने वाले स्टूडेंट्स को बधाई और शुभकामनाएं दी है.

पालघर लिंचिंग मामले में CID ने आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है.

महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना के 7975 नए मरीज पाए गए, वहीं 233 की मौत हुई है.

महाराष्ट्र बोर्ड के 12वीं क्लास का रिजल्ट कल दोपहर 1 बजे होगा जारी होने जा रहा है. शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है.

कोरोना से पिछले 24 घंटे में ITBP के 35 जवान पॉजिटिव पाए गए हैं.

सूत्रों के हवले से खबर है कि पार्टी छोड़कर जाने वाले लोगों के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि जिसे पार्टी छोड़कर जाना है. वह जा सकता है.

Load More

सचिन पायलट (Sachin Pilot) को उपमुख्यमंत्री (Deputy CM) और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के तुरंत बाद एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने भी मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया. पूनिया ने कहा कि युवक कांग्रेस, राष्ट्रीय भारतीय छात्र संघ (एनएसयूआई) और सेवा दल में विभिन्न पदों पर रहे लगभग 400 से 500 सदस्यों ने ताजा घटनाक्रम के विरोध में इस्तीफा दे दिया है.

इस बीच, पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक में 50 से ज्यादा कांग्रेसजनों ने भी अपने नेता पर कार्रवाई के खिलाफ इस्तीफा दे दिया है. पाली जिला कांग्रेस अध्यक्ष चुन्नीलाल चादवास ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

उधर, पायलट ने अपने एक ट्वीट में कहा आज मेरे समर्थन में जो लोग आए हैं, उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद और आभार. राम राम सा. इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूनिया ने लिखा- हमें गुलामी को हराना है और संघर्ष को जिताना है. राजस्थान का पायलट.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

पूनिया ने कहा कि उन्होंने सचिन पायलट के समर्थन में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ट्विटर पर कहा कि हमारी अंतरात्मा जीवित, ये हमारा आत्मसम्मान है। सचिन पायलट के साथ. कांग्रेस ने मंगलवार को सचिन पायलट को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद और पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख पद से हटा दिया। साथ ही उनके वफादार विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी राज्य कैबिनेट से हटा दिया.

पायलट पर कार्रवाई के खिलाफ राज्य के गुर्जर समुदाय बहुल कई इलाकों में प्रदर्शन किए जाने की भी खबरें आ रही हैं. गुर्जर बहुल दौसा, अजमेर, टोंक, सवाई माधोपुर और भरतपुर में किसी अप्रिय घटना को टालने के लिए हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है.