गार्गी कॉलेज फेस्ट में हुई छेड़छाड़ को लेकर दिल्ली पुलिस राजधानी और आसपास के इलाकों में छापामारी कर रही है। इसी सिलसिले में पुलिस ने अब तक 10 संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा है

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दिल्ली चुनाव से कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है. सभी कार्यकर्ताओं ने काफी उत्साह और जुनून के साथ चुनाव लड़ा

दिल्ली विधानसभा चुनाव हारने के बाद केंद्र सरकार ने केंद्र द्वारा चलाई जा रही सभी जनहित की योजनाओं का प्रचार प्रसार जनता के बीच करने का फैसला किया है. इसके लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय 15 फरवरी से 31 मार्च के बीच अभियान चलाएगा.

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में ग्राम प्रधान के पति द्वारा अपने तीन साथियों के साथ कथित रूप से एक दलित महिला से उसके मासूम बच्चों की मौजूदगी में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद सुभाष चोपड़ा और पीसी चाको द्वारा स इस्तीफा देने के बाद बाद सोनिया गांधी ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है. जिसके के बाद शक्ति सिंह गोहिल को दिल्ली AICC का बनाया गया इनचार्ज

महाराष्ट्र, झारखंड के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार से भाजपा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. बीजेपी के सामने अब इस साल बिहार और अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव जीतने की चुनौती है.

मशहूर फैशन डिजाइनर वेन्डेल रोड्रिक्स का निधन हो गया है. वो एक फैशन डिजाइनर होने के साथ ही लेखक, पर्यावरण रक्षक और साथ ही समलैंगिक अधिकारों का समर्थन करने के लिए जाने जाते थे.

TIMES NOW Summit 2020: पीएम मोदी लोगों को कर रहे हैं संबोधित

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बार 36 मंत्रियों ने पीएम मोदी के 36 मंत्रियों ने कश्मीर का दौरा किया था. सूत्रों के हवाले से खबर है किउनमें से 30 लोगों ने अपनी रिपोर्ट जमा कर दी है.

 

महाराष्ट्र के नासिक में एक स्कूल के बाहर लड़कियों को छेड़ने वाले कुछ युवकों की मनसे कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) और स्थानीय पुलिस के सूत्रों के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर शहर के शालीमार इलाके में स्कूल के बाहर हुई. (इनपुट भाषा)

Load More

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी जबदस्त जीत हासिल कर एक बार दिल्ली की सियासत की सरताज बज गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं ने जीत हासिल की. रविंद केजरीवाल की अगुवाई में AAP ने लगातार दूसरी बार इतिहास रचा है. आप को 70 सीटों में 62 सीटों पर जीत हासिल हुई. बीजेपी के खाते में मात्र 8 सीटें आईं. जीत के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का जनता का धन्यवाद किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, यह दिल्ली की जनता की जीत है देश की जीत है. वहीं साल 2015 की तरह इस बार भी कांग्रेस शून्य पर रही.

शानदार जीत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल बुधवार सुबह उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात करेंगे. चुनावी जीत के बाद अनिल बैजल से ये पहली औपचारिक मुलाकात होगी. उपराज्यपाल से मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल के घर पर भी एक बैठक होगी, जिसमें उन्हें विधायक दल का नेता चुना जाएगा. इस बैठक में शपथ की तारीख तय हो सकती है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

इस जीत के बाद अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए तैयार हैं. आप के वोटों में कुछ गिरावट जरुर आई है लेकिन इसका पार्टी की जीत पर कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. 2015 में AAP 67 पर थी, लेकिन इस बार 62 पर आ गई है. बीजेपी को पिछले चुनाव में 3 सीटें मिली थी इस बार बीजेपी के खाते में 8 सीटें आई हैं. कांग्रेस पिछली बार की तरह शून्य पर जस की तस बनी रही.