सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार काम पर लौटी Shehnaaz Gill? दिलजीत दोसांझ संग वीडियो में आई नजर
शहनाज गिल हौंसला रख के प्रमोशन में (Photo Credits: Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया और पब्लिक इवेंट्स से दूरी बना रखी है. हालांकि पिछले कुछ दिनों से उनके दोबारा काम पर लौटने की चर्चा तेज हो रखी है. वजह है उनकी नई पंजाबी फिल्म हौंसला रख. जिसमें शहनाज गिल भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी. ऐसे में अब फिल्म के एक्टर दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ये सभी हौंसला रख को प्रमोट करते दिखाई दे रहें हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में शहनाज गिल भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दिलजीत संग शहनाज गिल और सोनम बाजवा नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शहनाज खिलखिलाती नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद फैंस के चेहरे पर जरूर मुस्कान लौट आएगी. हालांकि ये कन्फर्म नहीं हो पाया है कि ये वीडियो अभी का या पुराना है.

आपको बता दे कि हौंसला रख के प्रोड्यूसर ने बताया था कि शहनाज गिल जल्द ही फिल्म प्रमोशन के लिए वापसी कर सकती हैं. ऐसे में लगता है कि शहनाज गिल ने वापसी कर ली है. आप भी देखिए उनका ये खास वीडियो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

हौंसला रख एक पंजाबी फिल्म है जो 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर और गाना पहले ही लोगों के बीच धूम मचा रहा है.