प्रियंका चोपड़ा ने ‘दौलत की चाट’ के साथ तस्वीर की शेयर तो लोग बेवजह ही करने लगे ट्रोल
प्रियंका चोपड़ा (Image Credit: Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ अपनी नई फिल्म द वाईट टाइगर (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन शूटिंग के दौरान लग रहा है कि प्रियंका दिल्ली शहर को भी पूरी तरह से एक्सप्लोर कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली के मशहूर दौलत की चाट (Daulat Ki Chaat) के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो इस मशहूर डिश को निहारती दिखाई दे रही हैं. इस डिश में 500 के कई नोट भी दिखाई दे रहे हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशी दिखाने के लिए जैसे ही फोटो को शेयर किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल प्रियंका जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ लेकिन इस बार तो लोग बिना कुछ समझे ही ट्रोल करने लगे.

दरअसल डिश के साथ मौजूद रुपए का कांसेप्ट कई लोगों को समझ नहीं आया. ऐसे में वो प्रियंका पर भारतीय पैसे के अपमान का आरोप लगाने लगे. सबसे पहले आप भी देखिए प्रियंका का ये ट्वीट.

जिसके बाद कई यूजर्स ने बिना समझे ही प्रियंका चोपड़ा पर भारतीय नोट का अपमान करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया.

इन जनाब  ने ज्ञान तो अच्छा दिया लेकिन डिश के साथ नकली नोट को पहचान नहीं पाए.

तो किसी ने प्रियंका पर NRI का टैग लगाकर निशाना साधा.

ये तो औरतों पर ही आ गए.

वैसे आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा जब भी कोई तस्वीर शेयर करती है तो उनके चाहनेवालों के साथ-साथ उन्हें ट्रोल करने वाले भी जमकर कमेंट करते हैं और ट्रोल करते हैं. हाल में प्रियंका ने जब दिल्ली प्रदूषण बढ़ने पर मास्क पहनकर तस्वीर शेयर की थी तब भी लोग उनपर निशाना साध रहे थे.

द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में लंबे समय के बाद कदम रखने वाली प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जयरा वसीम भी लीड रोल में थे.