MAMI फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की चर्चा से नाराज हुई रंगोली, ऐसे साधा निशाना
करीना कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर (Image Credit: Instagram)

'MAMI फिल्म फेस्टिवल के खास आयोजन 'MAMI मेला' में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ करण जौहर (Karan Johar) के साथ चर्चा करते दिखाई दिए. इस मौके पर करण जौहर ने करीना कपूर और आलिया भट्ट से कई मुद्दों पर बातें की. उन्होंने आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर करीना से आलिया को भाभी बनाने पर सवाल पूछा. जिसका दोनों बिंदास होकर जवाब दिया. लेकिन MAMI फिल्म फेस्टिवल के मंच पर शादी और भाभी जैसे सवाल को देख अब कंगना रनौत की बहन रंगोली (Rangoli) ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा कि ''मामी का क्लोजिंग सेरेमनी ये था कि आलिया इस वक्त की सबसे महान कलाकार है. और वो करीना जी की भाभी हैं और उनकी शादी में करण जी पूजा की थाल लेकर उनका स्वागत करेंगे. अच्छा है हम जैसे गवार क्या जानें आर्ट की बातें. हमें तो कुछ समझ आया ही नहीं.''

रंगोली यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि पहले अवॉर्ड शोज को और अब फिल्म फेस्टिवल्स को भी किटी पार्टी बना दिया.

दरअसल रंगोली हमेशा से ही सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को आड़े हाथ लेती रहती हैं. तापसी पन्नू से लेकर आलिया भट्ट तक कई सेलेब्स रंगोली के निशाने पर रहते हैं. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर आलिया भट्ट और करण जौहर को निशाना बनाया है.

आपको बता दे कि करण जौहर ने जब करीना से आलिया के भाभी बनने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो वो दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी.