Kalank Box Office Day 1: वरुण धवन- आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' बनी 2019 की हाईएस्ट ओपनर, बटोरे इतने करोड़
फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर (Photo Credits: Youtube)

Kalank Box Office Day 1 Collection:  वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने रिलीज के पहले दिन 21.60 करोड़ की कमाई की है. पहले दिन पर 20 करोड़ से भी ज्यादा कमाई करके ये फिल्म वरुण और आलिया के करियर की पहले दिन की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. इस फिल्म की कमाई के साथ ही इसके मेकर्स को भी अब बड़ी राहत मिली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

ट्विटर पर बताया गया कि 2019 की बड़ी फिल्मों में 'कलंक' ने जहां पहले दिन पर 21.60 करोड़ बटोरे हैं. तो वहीं 'केसरी' ने 21.06 की कमाई की थी. फिल्म 'गली बॉय' ने 19.40 करोड़ कमाए थे. इसी के साथ 'टोटल धमाल' ने 16.50 करोड़ बटोरे. ऐसे में 'कलंक' इस साल की हाईएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. ये फिल्म न सिर्फ इस साल की बल्कि वरुण धवन और आलिया भट्ट के करियर की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें: Kalank Movie Review: वरुण धवन और आलिया भट्ट की शानदार अदाकारी भी नहीं बचा पाई फिल्म ‘कलंक’ की शान

इस फिल्म में वरुण और आलिया के साथ ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी काम किया है. इस फिल्म को समीक्षाओं से मिला-जुला रिस्पोंस मिल रहा है.

अब कयास लगाया जा रहा है कि अभिषेक वर्मन (Abhishek Verman) की ये फिल्म वीकेंड तक और भी तगड़ी कमाई कर पाएगी. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले किया गया है.