एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी लेंगे तलाक, कोर्ट में दाखिल की अर्जी 
कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी (Photo Credits: Instagram)

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) तलाक लेने जा रहे हैं. इन दिनों ने इसके लिए कोर्ट में अर्जी भी दाखिल कर दी है. बताया जा रहा है कि आपसी सहमति से इन दोनों ने अब कानूनी रूप से अलग होने का फैसला कर लिया है जिसके बाद इन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी. कोंकणा और रणवीर 5 साल तक साथ रहे जिसके बाद जून, 2017 में ये दोनों अलग-अलग रह रहे थे. फिल्म 'तितली' के ट्रेलर इवेंट के दौरान रणवीर ने बताया था कि ये दोनों अब कपल नहीं हैं. इतना ही नहीं, रणवीर ने इस रिश्ते में आई दरार के लिए भी खुद को जिम्मेदार ठहराया था.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और कोंकणा की तलाक को लेकर सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर दी गई है. अगले 6 महोने में इस पर आदेश आ जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया कि इन दोनों की काफी समय तक काउंसलिंग भी की गई ताकि ये अपने रिश्ते को एक नए सिरे से शुरू कर सके. लेकिन इस दौरान भी इनके बीच सहमती  नहीं बन पाई.

ये भी पढ़ें: माइकल क्लार्क ने अपनी पत्नी काइली बोल्डी को दिया तलाक, जुर्माने के रूप में देना होगा 285 करोड़ रुपए

इनका 6 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम हारून है. रणवीर और कोंकणा भले ही अलग रहे थे लेकिन ये एक दोस्त की तरह हैं. बच्चे की जिम्मेदारी को लेकर इनके बीच किसी भी तरह के मतभेद नहीं थे और ऐसे में इन्हें जॉइंट कस्टडी दी गई है.

सूत्र के हवाले से बताया गया कि ये दोनों हारुन की पढ़ाई समेत अन्य चीजों का मिलकर एक साथ ख्याल रखते थे. अधिवक्ता वंदना शाह (Vandana Shah) ने कोर्ट में रणवीर का प्रतिनिधत्व किया वहीं कोंकणा को शांति साठे ने रिप्रेजेंट.

रणवीर और कोंकणा ने साल 2010 में शादी की थी. 'ट्रैफिक सिग्नल', 'मिक्स्ड डबल्स', 'आजा नचले' समेत अन्य कई फिल्मों में एक साथ काम किया था. इस दौरान ये एक दूसरे के करीब आए. आखिरी बार ये दोनों "ए डेथ इन द गूंज' में साथ नजर आए थे जिसे खुद कोंकणा ने ही लिखा और निर्देशित किया था,