Father's Day 2018 : पिता का यह मैसेज सुनकर भावुक हुए सलमान, देखें VIDEO
सलमान खान (Photo Credits : Youtube)

सलमान खान का शो 'दस का दम' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसी शो के एक एपिसोड के दौरान सलमान को भावुक होते हुए देखा गया. दरअसल, सलमान अपने पिता सलीम खान का मैसेज सुनकर इमोशनल हो गए. फादर्स डे नजदीक आ रहा है और इस अवसर पर 'दस का दम' शो के एक एपिसोड में सलमान के पिता का एक वीडियो मैसेज प्ले किया गया. सलीम खान ने अपने मैसेज में कहा कि, "बाप और बेटे के रिश्ते को कोई डिफाइन नहीं कर सकता. मैं सलमान को बस यही दुआ दूंगा कि खुदा उनको इज्जत और सेहत दें, बाकी पैसे हम खुद कमा लेंगे."

जब सलमान के सामने इस वीडियो को प्ले किया गया तो उनकी आंखों में आंसू देखने को मिले. सलमान अपने पिता के काफी करीब माने जाते हैं और सलीम खान ने हर मुश्किल घड़ी में अपने बेटे का साथ दिया है. सलीम खान को एक लेखक के रूप में जाना जाता है. उन्होंने दीवार, जंजीर और शोले जैसी फिल्मों की कहानी लिखी है.

आपको बता दें कि फादर्स डे 17 जून को है और 15 जून को सलमान की फिल्म 'रेस-3' रिलीज हो रही है. सलमान की इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड है. खबरों की माने तो रिलीज से पहले ही इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स करीबन 130 करोड़ रुपये में बिक चुके हैं. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, साकिब सलीम और अमित साध जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं. रमेश तौरानी और सलमान खान ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.