देश की खबरें | मथुरा में दो साधुओं की संदिग्ध हालत में मौत
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

मथुरा (उप्र), 21 नवम्बर मथुरा जिले के गोवर्धन क्षेत्र में गिरिराज बाग के पीछे स्थित एक आश्रम में शनिवार सुबह दो साधुओं की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जबकि तीसरे साधु को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि साधुओं की हालत चाय पीने के बाद बिगड़ी थी।

यह भी पढ़े | Uttar Pradesh: अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ सख्त हुए सीएम योगी, दोषियों की संपत्ति होगी कुर्क.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा, ‘‘गोवर्धन में गिरिराज बाग के पीछे स्थित आश्रम में शनिवार सुबह दो साधुओं की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जबकि एक साधु को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि ऐसा पता चला है कि साधुओं की हालत चाय पीने के बाद बिगड़ी। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े | Jammu-Kashmir: राजौरी जिले में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना का मुंहतोड़ जवाब : 21 नवंबर 2020 की बड़ी खबरें और मुख्य समाचार LIVE.

डॉ. ग्रोवर ने बताया कि गोपाल दास (55), श्याम सुंदर दास (60) और रामबाबू दास (60) पिछले एक साल से आश्रम में रह रहे थे।

एसएसपी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब दस बजे आश्रम में चाय पीने के बाद तीनों साधुओं की तबियत बिगड़ गई। तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गोपाल दास और श्याम सुंदर दास को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रामबाबू दास की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोपाल दास के भाई टीकम ने जहर खिलाकर साधुओं की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फोरेंसिक टीम ने आश्रम में मिले खाद्य पदार्थों के नमूने लिए हैं और चाय में मिलाए गए दूध एवं अन्य सामान के भी नमूने लिए हैं।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)