देश की खबरें | दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस से संक्रमित
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

नयी दिल्ली, 16 सितंबर भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

गुप्ता ने ट्वीट किया, “पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने कोविड जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में संक्रमण नहीं पाया गया था, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना की जांच कराई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।”

यह भी पढ़े | Babri Masjid Demolition Case: बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में CBI कोर्ट 30 SEP को सुनाएगा फैसला, आडवाणी, उमा भारती और मुरली मनोहर जोशी भी हैं आरोपी.

गुप्ता ने कहा कि वह पिछले सप्ताह से ही पृथक-वास में हैं।

साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने का आग्रह किया।

यह भी पढ़े | राजस्थान: कोटा के चंबल नदी में नाव पलटी 14 लापता, राहत-बचाव कार्य जारी; CM गहलोत ने व्यक्त किया शोक.

दिल्ली भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अशोक गोयल ने कहा कि गुप्ता की तीसरी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

उन्होंने कहा कि इससे पहले एक आरटी-पीसीआर समेत दो जांच में संक्रमण नहीं पाया गया था।

उन्होंने कहा, “दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की पिछले सप्ताह रैपिड एंटीजन जांच हुई थी और बाद में आरटी-पीसीआर जांच हुई जिनमें संक्रमण नहीं पाया गया। उन्हें शरीर में दर्द था लेकिन बुखार नहीं था। उनकी पुनः आरटी-पीसीआर जांच हुई जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई और उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई।”

पार्टी नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थित गुप्ता के पैतृक गांव में रहने वाले उनके माता-पिता की जांच में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और 15-20 दिन पहले दिल्ली में उनका इलाज हुआ था।

इस बीच, पंत मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय में 17 लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद कार्यालय को सैनिटाइज करने के लिए बुधवार को बंद कर दिया गया।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)