देश की खबरें | सिरा और आर आर नगर उपचुनावों में भाजपा की जीत का यकीनः येदियुरप्पा
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

शिवमोगा, 18 अक्टूबर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सिरा और राजराजेश्वरी नगर विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की जीत का यकीन रविवार को व्यक्त किया। इन सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होना है।

येदियुरप्पा ने यहां पत्रकारों से कहा, " हमें भाजपा के उम्मीदवारों की जीत का 100 प्रतिशत भरोसा है। हमारी चिंता सिर्फ यह है कि विजय के अंतर को कैसे बढ़ाया जाए।"

यह भी पढ़े | Hardoi District: यूपी के हरदोई में 19 साल की लड़की ने लगाया आरोप, पड़ोसी और अन्य लोगों ने जबरन किया रेप.

उन्होंने कहा कि उनके बेटे और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र सिरा में तीन दिन से डेरा डाले हुए हैं और वहां चुनाव प्रचार की अगुवाई कर रहे हैं।

वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में दोनों सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को शिकस्त का मुंह देखना पड़ा था।

यह भी पढ़े | बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी को थाने लाई यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स: 18 अक्टूबर 2020 की बड़ी खबरें और मुख्य समाचार LIVE.

राज्य में बारिश के हालात को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि मलनद क्षेत्र के लोग पर्याप्त बारिश की वजह से अच्छी फसल की उम्मीद कर रहे हैं जबकि उत्तर कर्नाटक में बारिश और बाढ़ के कारण खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा है।

येदियुरप्पा ने कहा कि प्रभावित इलाकों में मुआवजे के वितरण का काम शुरू कर दिया गया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)