Pakistan Plane Crash: शाहिद अफरीदी ने दुर्घटनास्थल का किया मुआयना, देखें तस्वीर
शाहिद अफरीदी (Photo Credits: Twitter)

नई दिल्ली: बीते शुक्रवार को पाकिस्तान (Pakistan) में लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (Pakistan International Airlines) की एक विमान तकनीकी खराबी की वजह से दुर्घटनाग्रस्त (Plane Crash) हो गई. इस घटना में 97 लोगों के मारे जानें की पुष्टि हुई है. इस दिल को दहला देने वाली घटना के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी ट्वीट करते हुए दुख जताया है. इसके अलावा उन्होंने दुर्घटनास्थल का मुआयना भी किया.

पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी की छवि एक समाज सेवी के रूप में है, लेकिन उनके इस दौरे के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जी हां अधिकत्तर इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि वह सिर्फ प्रचार के लिए गए थे. इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स दुर्घटनास्थल पर अफरीदी को जाने के लिए सेना द्वारा दी गई अनुमति पर भी सवाल उठा रहे हैं. पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी दुर्घटनास्थल का मुआयना करने के बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें- शाहिद अफरीदी ने फिर छेड़ा कश्मीर मुद्दे का अलाप, ट्विटर यूजर्स ने लगाई क्लास

राष्ट्रीय विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए एयरबस ए320 में 91 यात्री और चालक दल के आठ सदस्य सवार थे. विमान हवाईअड्डे के निकट जिन्ना आवासीय सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. इससे पूर्व पीआईए के एक प्रवक्ता और मीडिया में आई कई खबरों में कहा गया था कि विमान में 107 लोग सवार थे. मॉडल कालोनी इलाके से धुएं का काला गुबार उठते देखा गया.