Viral Video: डीजल में पराठे चल कर ग्राहकों को सर्व करता दिखा शख्स, हैरान करने वाला वीडियो हुआ वायरल
डीजल में तला पराठा (Photo Credits: X)

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबो-गरीब खाने की चीजों से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई लोग फूड एक्सपेरिमेंट (Food Experiment) करते हुए कोई नई डिश बनाकर हर किसी को चौंका देते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि कई एक्सपेरिमेंट जहां लोगों को पसंद आते हैं तो वहीं कई फूड एक्सपेरिमेंट देख लोगों का माथा चकरा जाता है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला डीजल (Diesel) में पराठे (Parathas) तलकर ग्राहकों को सर्व करता हुआ दिखाई दे रहा है. डीजल में बनाए गए इस पराठे को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है और यह वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

इस वीडियो को @Rohtashmandan25 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है. इस पर लोग कमेंट के जरिए अपनी भड़ास उतारते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- ये शख्स पागल हो चुका है, जबकि एक अन्य ने लिखा है- इस पराठे वाले को जेल में डालो. यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel Paratha Video: कभी देखा है आपने चंडीगढ़ का पेट्रोल-डीजल का पराठा, देखकर लोगों का चकराया सिर, नेटिज़न्स ने इसे, ' कैंसर की रेसिपी बताया '

डीजल वाला पराठा

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ढाबे वाला गूथे हुए आटे को बेलकर उसे सेकने के लिए तवे पर डालता है. पराठे को तलने के लिए वो डीजल की तरह गाढ़ा तेल निकालता है और उसे पराठे पर डाल देता है. इस तेल को देखने के बाद फूड ब्लॉगर इस तेल को डीजल कहकर पुकारता है, जिसके बाद पराठे वाला कहता है कि एक बार आप इसे खा लेंगे को बार-बार खाना चाहेंगे.