मलेशिया: शादी समारोह में खाना खाने के बाद एक कपल ने प्लेट में छोड़ा गंदा डायपर, Twitter पर तस्वीरें देख लोगों ने जमकर लगाई फटकार
शादी समारोह में कपल ने खाने की प्लेट में छोड़ा गंदा डायपर (Photo Credits: Twitter)

शादीशुदा कपल्स (Married Couples) के लिए उनकी शादी का दिन (Wedding Day) जिंदगी के सबसे हसीन और यादगार लम्हों में से एक होता है, इसलिए वो जब-जब अपनी शादी वाले दिन को याद करते हैं, तब-तब उनके दिल को खुशी मिलती है. मलेशिया (Malaysia) में एक कपल के लिए उनकी शादी का दिन भी जिंदगी भर याद तो रहेगा, लेकिन किसी और वजह से. दरअसल, मलेशिया में एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) में शामिल हुए एक दंपत्ति ने ऐसा कारनामा किया है, जिससे यह शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि इस शादी में शरीक होने के लिए एक दंपत्ति अपने बच्चे के साथ पहुंचा और खाना खाने के बाद खाने के प्लेट में बच्चे का इस्तेमाल किया हुआ गंदा डायपर (Used Dirty Diaper) छोड़ दिया.

प्लेट में दंपत्ति द्वारा बच्चे का गंदा डायपर (Used Diaper in Food Plate) छोड़े जाने वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोगों ने इस दंपत्ति को बुनियादी शिष्टाचार सिखाने की ठान ली तो कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्विटर पर जमकर फटकार लगाई है.

बताया जा रहा है कि @ Faqihh_94 नाम का एक ट्विटर यूजर इस शादी समारोह में शामिल हुआ और उसने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें खाने की प्लेट में बच्चे का इस्तेमाल किया हुआ डायपर रखा दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर के साथ इस यूजर ने कैप्शन लिखा है मलेशिया में आयोजित शादी समारोह का सबसे बेवकूफ मेहमान.

खाने की प्लेट में बच्चे का गंदा डायपर-

ट्विटर पर यूजर्स ने लगाई फटकार-

इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद 7, 000 से भी ज्यादा रिट्वीट किए जा चुके हैं, जबकि 2,000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इतना ही नहीं ट्विटर पर यूजर्स इस कपल को फटकार लगाते हुए शिष्टाचार का पाठ भी पढ़ा रहे हैं. यह भी पढ़ें: मलेशिया के राजा ने इस रूसी ब्यूटी क्विन से शादी के लिए छोड़ दी राजगद्दी, अब तलाक होने की खबरें वायरल

गौरतलब है कि किसी शादी समारोह में शरीक होने के बाद इस तरह की हरकत करना वाकई अपने आप में बेहद अजीब है. हालांकि कई लोगों ने इस दंपत्ति को पोर्टेबल डायपर ले जाने तक का सुझाव भी दिया है और इस हरकत को लेकर खूब खरी खोटी भी सुनाई है.