शर्मिष्ठा मुखर्जी के कॉटेज की खिड़की पर चढ़ा जहरीला सांप, कांग्रेस प्रवक्ता ने तस्वीरें पोस्ट कर बताया 'सबसे डरावना अनुभव'
कॉटेज की खिड़की पर चढ़ा सांप (Photo Credits: Twitter)

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने हाल ही में अपने जीवन का सबसे डरावना पल महसूस किया है. दरअसल कांग्रेस (Congress) नेता ने अपने कॉटेज की खिड़की पर अचानक एक सांप चलता देखा, जिससे वह बेहद डर गई. शर्मिष्ठा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस सांप की कई तस्वीरें भी शेयर की है.

ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने लिखा “यह मेरे जीवन का सबसे डरावना अनुभव. मेरे पहाड़ी वाले कॉटेज की खिड़की से एक सांप अंदर की तरफ झाँक रहा था. सौभाग्य से यह दूसरे कमरे में नहीं आया, जहाँ खिड़की खुली हुई थी! यह अपने आप से दूर हो गया, शायद मेरे चीखने से डर गया! भगवान! यह डरावना है!”

हालांकि शर्मिष्ठा मुखर्जी के इस गेस्ट हाउस की सही लोकेशन का पता नहीं चल सका है. मुखर्जी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में बंद खिड़की के पीछे एक सांप रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. यह बेहद भयानक नजर आ रहा है, जिसे देखकर कोई भी दंग हो जाएगा.

गौरतलब हो कि सोमवार को कांग्रेस ने दो नए राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की नियुक्ति की. जिसमें से एक शर्मिष्ठा मुखर्जी भी थी. उनके अलावा पूर्व लोकसभा अध्यक्षा मीरा कुमार के बेटे अंशुल मीरा कुमार को भी पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया. देश की प्रमुख विपक्षी दल ने कल दोनो की नियुक्ति का ऐलान किया. कांग्रेस की तरफ से कहा गया की पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी ने शर्मिष्ठा मुखर्जी और अंशुल मीरा कुमार को यह जिम्मेदारी दी है.