छत्तीसगढ़ में बुधवार को कोविड-19 से पहली मौत दर्ज की गई

धोबी तालाब के पास होटल फॉर्च्यून की दूसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी हैं. आग लगने की सूचना के बाद मौके पर 5 दमकल और 4 जंबो टैंक पहुंचने के बाद होटल से एक व्यक्ति को निकालने के बाद आग परकाबू पाने की कोशिश की जा रही हैं.

लॉकडाउन के बीच शनिधाम मंदिर को खोलने के आरोप में गिरफ्तार दाती महाराज को कोर्ट से जमानत मिल गई हैं

झारखंड में अब तक कोरोना के कुल मामले 458 दर्ज किये गए हैं. जिनमें 263 सक्रिय मामले हैं. वहीं 191 ठीक हुए हैं. जबकि इस महामारी से चार लोगों की जान गई हैं.

हैदराबाद में कल यानी गुरुवार को मॉल छोड़कर सभी दुकाने चालू होंगी

कोरोना के महाराष्ट्र में बुधवार को 2190 में नए मामले दर्ज किये गए हैं. इस तरह राज्य में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 56,948 हो गई है.

कोरोना वायरस के गुजरात में पिछले 24 घंटे में 376 नए मामले दर्ज किये गए हैं. वहीं 23 लोगों की जान भी गई हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 से पीड़ितों की संख्या बढ़कर 15,205 हो गई है. वहीं अब तक इस महामारी से 938 लोगों की जा जा चुकी हैं.

तेलंगाना में 3 साल का बच्चा खुले बोरवेल में गिर गया है. जिस बचाने को लेकर राहत बचाव कार्य जारी हैं.

कोरोना के लद्दाख में एक नया मरीज पाया गया हैं. इस तरह लद्दाख में कोविड-19 के पीड़ितों की संख्या बढ़कर 11 हो गई हैं.

पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते राज्य के सभी स्कूल और कॉलेज 30 जून तक बंद रहेंगे.

Load More

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोविड-19 (COVID-19) संकट से निपटने के तरीकों को लेकर अर्थशास्त्र, सामाजिक विज्ञान, स्वास्थ्य से जुड़े प्रमुख विशेषज्ञों से चर्चा की श्रृंखला में मंगलवार को जन स्वास्थ्य पेशेवर आशीष झा और स्वीडिश महामारी विशेषज्ञ जोहान गिसेके से बातचीत की. ये बातचीत राहुल गांधी की कोविड संकट श्रृंखला की तीसरी कड़ी का आधार है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बातचीत का प्रसारण कांग्रेस के सोशल मीडिया चैनल पर बुधवार सुबह किया जाएगा. पिछली श्रृंखला में राहुल गांधी ने दुनिया के प्रतिष्ठित अर्थशास्त्री रघुराम राजन और नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी से बातचीत की थी.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में चार चरणों में लगाए गए लॉकडाउन के विफल रहने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बताना चाहिए कि आगे कोरोना संकट (Coronavirus) से निपटने और जरूरतमंदों को मदद देने की उनकी रणनीति क्या है?