बिहार में बुधवार को और 223 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8,273 तक जा पहुंची. वहीं इस महामारी से अब तक 6,106 लोग ठीक हुए है.

कोरोना के भारत में पिछले 24 घंटों में 15,968 नए मरीज पाए जाने के साथ 465 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद देश में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 4.5 लाख के पार पहुंच गई है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ई- कलैक्ट्रेट सिस्टम का लॉन्च किया

सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है. जिस पत्र में उन्होंने एमडी/एमएस की परीक्षाओं को टालने की मांग की है.

कोरोना के तेलंगाना में 891 मरीज पाए गए है. स्वास्थ विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 10,444 हो गई है.

दिल्ली हिंसा मामले में पिछले साल फरवरी को गिरफ्तार जामिया कोआर्डिनेशन कमेटी की सदस्यस फ़ूरा ज़रगर को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज तिहाड़ जेल से रिहा किया गया

कोरोना महामारी को देखते हुए पश्चिम बंगाल में कुछ अहम शर्तों के साथ लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया

बीजेपी पार्षद अनामिका मिथलेश निर्विरोध रूप से दक्षिणी दिल्ली की मेयर चुनी गईं हैं. 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार को बीजेपी विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पदलकर ने महाराष्ट्र के लिए कोरोना वायरस बताया है.वह राज्य के नेतृत्व कई सालों से कर रहे हैं और उन्होंने बहुत लोगों को दबाया है. मुझे पूरा भरोसा है कि वो भविष्य में भी ऐसा ही करेंगे.

कोरोना के धारावी में 10 नए मरीज पाए गए है. इसी तरह धारावी में कोविड-19 के 2199 मामले पाए जा चुके हैं. जिसमें 1018 एक्टिव मामले हैं. वहीं 1100 मरीज ठीक हुए हैं. जबकि 81 की मौत हुई है.

Load More

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में अब इस महामारी से पीड़ितों की संख्या 4 लाख 56 हजार 115 हो गई है, जिसमें 14 हजार 483 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अच्छी खबर यह भी है कि कोरोना से अब तक 2.50 लाख से अधिक लोग ठीक भी हो चुके हैं. कोरोना केस के लिहाज से दुनिया में भारत चौथे स्थान पर है.

वहीं दिल्ली में इस महामारी के बढ़ते मामलों के बीच केजरीवाल सरकार ने राज्य में Covid रिस्पांस प्लान रेडी किया है. डॉ वी के पॉल समिति की सिफारिशों के मद्देनजर दिल्ली सरकार के डायरेक्टरेट जनरल हेल्थ सर्विसेज ने प्लान जारी किया है. राजधानी में 6 जुलाई तक हर घर की स्क्रीनिंग होगी. जबकि आबकारी आयुक्त ने राजस्थान में होटल और रेस्तरां को फिर से खोलने और शराब की बिक्री के मद्देनजर दिशानिर्देश जारी किए.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि, "जिस तरह से कोरोना महामारी के दौरान 8 दिनों के भीतर दाम 10 रूपये बढ़ा है, ये काफी निंदनीय है. अभी तो इंटरनेशनल लेवल पर भी भाव कम है फिर भी ये लोग बढ़ाए जा रहे हैं."

अमेरिका में कोरोना के मामले को लेकर वह अब भी नंबर 1 पर बना हुआ है,वहां संक्रमितों की संख्या 24 लाख से अधिक है और 1.23 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. दूसरे नंबर पर ब्राजील है, जहां कुल केस की संख्या 11 लाख से अधिक है और 52 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.