उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी के परिजनों द्वारा शादी करने से मना करने पर एक नाबालिग लड़की ने बुधवार को कथित रूप से आग लगा ली. पुलिस ने इस सिलसिले में प्रेमी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में यहां दिल्ली प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर बुधवार को आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अब यही नारा जोरों पर है 'देश बदला है अब दिल्ली बदलो (इनपुट आईएएनएस)

मध्य प्रदेश के रीवा में 13 साल की मूक-बधिर बच्ची के साथ रेप हुआ है. घटना के बाद पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है.

कर्नाटकः दक्षिण कन्नड़ और उडुपी की मुस्लिम सेंट्रल कमिटियों ने अद्यार-कन्नीर में नागरिकता कानून के खिलाफ किया प्रदर्शन

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' को लेकर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है. उन्होंने मांग की है इस फिल्म को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री किया जाए.

शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं.

अजय देवगन की फिल्म तानाजी को लेकर हरियाणा सरकार एक बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की तरफ से एक बैठक बुलाई गई है. जो यह बैठक दिल्ली बीजेपी ऑफिस में कल होने वाली है

विपक्ष की बैठक में हिस्सा नहीं लेने के बाद कांग्रेस नेतृत्व को संतुष्ट करने प्रयास के तहत शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने बुधवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. राहुल गांधी से बुधवार की सुबह मुलाकात करने से पहले आदित्य ठाकरे ने मंगलवार की शाम को अहमद पटेल से उनके आवास पर मुलाकात की और राज्य में गठबंधन राजनीति से जुड़े मुद्दे पर चर्चा की.

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस बीच कांग्रेस ने कहा है कि अगर राष्ट्रीय राजधानी में उसकी सरकार बनी तो डीटीसी बसों में महिलाओं के साथ ही विद्यार्थियों और वरिष्ठ नागरिकों को भी मुफ्त में सफर मुहैया कराया जाएगा
(इनपुट आईएएनएस)

Load More

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के हटने के 164 दिन बाद जरूरी सेवा देने वाले संस्थानों में ब्रॉडबैंड सेवा बहाल कर दी हई है. कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा भी चालू हो गई हैं. वहीं जम्मू कश्मीर में हिमस्खलन की चार घटनाओं में सोमवार की रात से छह सैनिकों समेत 12 लोगों की मौत हो गई. मंगलवार को नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर में सेना की एक चौकी हिमस्खलन की चपेट में आ गए, जिसमें पांच सैनिक फंस गए. बचाव अभियान चलाया गया, लेकिन किसी भी सैनिक को बचाया नहीं जा सका.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर नागरिकता कानून का विरोध करते हुए यह बयान दिया है. मणिशंकर अय्यर ने कहा, ''जो भी कुर्बानी देनी हो, उसमें मैं भी शामिल होने के लिए तैयार हूं. अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का?'' नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली के शाहीन बाग में भी इस कानून के खिलाफ पिछले कई दिनों से जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है. मणिशंकर अय्यर भी इनके समर्थन में यहां बोलने आए थे.