काशी विश्वनाथ मंदिर में धोती और साड़ी पहनकर ही शिवलिंग के स्पर्श के मामले पर प्रशासन ने यूटर्न ले लिया है. ट्रस्ट की तरफ से कहा गया है कि दर्शन के लिए धोती-कुर्ता-साड़ी अनिवार्य नहीं है.

मायावती ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कुछ जगहों पर पुलिस सुधारों के क्रियान्वयन से कोई अंतर नहीं आएगा, बल्कि सरकार को राज्य में कानून व व्यवस्था पर समग्र रूप से ध्यान देना चाहिए. (इनपुट आईएएनएस)

दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले कांग्रेस नेता राम सिंह नेताजी और विनय मिश्रा सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए.  राष्ट्रीय राजधानी में मतदान 8 फरवरी को होना है.  पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा और बदरपुर से दो बार विधायक रहे नेताजी आप में शामिल हो गए. (इनपुट आईएएनएस)

जम्मू-कश्मीरः बडगाम में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 1 आतंकी मारा गया, हथियार बरामद.

आईपीएस अधिकारी एपी माहेश्वरी CRPF के डायरेक्टर जनरल पद पर नियुक्त

जामिया विश्वविद्यालय की परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं. इसी माह जनवरी में आयोजित की जाने वाली परीक्षाएं अब कब होंगी, फिलहाल यह तय नहीं है. परीक्षाएं रद्द करने का यह फैसला सोमवार को जामिया विश्वविद्यालय की कुलपति नजमा अख्तर ने लिया. (इनपुट आईएएनएस)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कानून-व्यवस्था को लेकर गृह सचिव अजय भल्ला ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से की मुलाकात है. मुलाक़ात के दौरान पुलिस कमिश्नर ने गृह सचिव को दिल्ली की कानून व्यवस्था की जानकारी दी.

महंगाई को लेकर लोगों के लिए बुरी खबर है, खुदरा (रिटेल) महंगाई दर दिसंबर में बढ़कर 7.35% पहुंच गई.

आईईएस की परीक्षा में 8वीं रैंक लाने वाली जेएनयू की छात्रा यशस्विनी सारस्वत  से जेएनयू के वीसी ने मुलाकात की है.

विपक्ष की बैठक के बाद मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी। बोले- पीएम मोदी को चैलेंज देता हूं कि किसी विश्वविद्यालय में जाएं और छात्रों के सवालों का जवाब दें.

Load More

ईरान और अमेरिका के बीच जारी तनातनी के बीच रविवार को एक बार फिर अमेरिकी सैन्य बेस पर हमला किया गया है. इराक में अमेरिका के एक सैन्य ठिकाने पर रॉकेट दागे गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हमले में 4 लोगों के घायल होने की खबर है. इस हमले में चार इराकी सैनिकों के घायल होने की खबर आ रही है. अमेरिकी सैनिकों के हताहत होने से जुड़ी अभी कोई खबर नहीं हैजनरल कासिम सुलेमानी की मौत के बाद दोनों देशों के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है. पूरी दुनिया की नजर दोनों देशों पर टिकी है.

जेएनयू हुई हिंसा मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नकाबपोश महिला हमलावर की पहचान कर ली है. दिल्ली पुलिस ने रविवार को उस लड़की की पहचान कर ली है, जो 5 जनवरी की शाम हाथ में डंडा लिए दिखाई दी थी. नकाब में दिखने वाली यह छात्रा दिल्ली विश्वविद्यालय के दौलराम कॉलेज की है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

विश्वविद्यालय में कैंपस में हुई हिंसा और मारपीट के बाद मिले सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियों में यह लड़की हाथ में डंड लिए दिखाई दी थी. हालांकि पुलिस ने उसके नाम का ऐलान नहीं किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि छात्रा ABVP से है जुड़ी है.  5 जनवरी की शाम को दिल्ली के जेएनयू में  हिंसा हुई थी. इस हिंसा में 30 छात्र और कई शिक्षक घायल हुए थे. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि आरोपियों की पहचान वायरल वीडियो के आधार पर हुई है.