Salman Khan ने Shah Rukh Khan स्टारर 'Pathan' में कैमियो के बदले में फीस लेने से किया इनकार, SRK के लिए कही ये बड़ी बात
सलमान खान और शाहरुख खान (Photo Credits: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बीच की दोस्ती पहले से और भी मजबूत हो गई है. शाहरुख जल्द ही फिल्म 'पठान' (Pathan) के साथ अपना शानदार कमबैक करने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं और साथ ही जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल निभाते आएंगे. इन सब के अलावा फिल्म में सलमान खान का भी एक कैमियो रोल होगा.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख की इस फिल्म में कैमियो रोल के बदले में सलमान खान ने कितनी फीस ली है? फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान से जब 'पठान' में उनके कैमियो रोल के बदले पैसों को लेकर बात की गई तो उन्होंने फीस लेने से साफ इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: Maharashtra Lockdown News: Salman Khan और Shah Rukh Khan को भी पड़ी लॉकडाउन की मार, नहीं कर पाएंगे इन बड़ी फिल्मों की शूटिंग

सलमान ने कहा कि शाहरुख उनके भाई जैसे हैं और इसलिए वो उनसे पैसे नहीं ले सकते हैं. जाहिर तौर पर सलमान ने अपनी दोस्ती निभाते हुए शाहरुख का साथ दिया है. साल 2017 में शाहरुख ने सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में कैमियो किया था जिसके बाद इस एहसान का कर्ज चुकाते हुए सलमान ने 2018 में रिलीज हुई किंग खान की फिल्म 'जीरो' में `पण स्पेशल अपीयरंस दिया था.

अब एक बार फिर सलमान शाहरुख की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे. सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में व्यस्त थे लेकिन महाराष्ट्र में फैले कोरोना संक्रमण के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते इसका कम भी रोक दिया गया है.