सनी लियोन ने पेटा से मिलाया हाथ, फैशन में चमड़े के इस्तेमाल के खिलाफ शुरू करेंगी अभियान
सनी लियोन (Photo Credits: Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone)  ने जानवरों के चमड़े के इस्तेमाल के खिलाफ एक नई मुहिम में पशु अधिकार संगठन पेटा से हाथ मिलाया है. सनी वेगन फैशन का प्रचार करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जो पशु क्रुरता से मुक्त हो. उन्होंने कहा, "पेटा इंडिया के साथ जुड़ना बेहद शानदार है। बिल्लियों व कुत्तों को अपनाने और उनकी नसबंदी से लेकर शाकाहार बनने की महत्ता के बारे में बात करने जैसे कई मुहिमों पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है.

मुझे अगली मुहिम के जल्द ही शुरू होने का इंतजार है, जिसके लिए फिलहाल मैं यही कहूंगी कि इससे जानवरों को बचाने में मदद मिलेगी. सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पेटा के साथ अपने इस नए अभियान का ऐलान किया. यह भी पढ़े: सनी लियोन ने पेटा इंडिया के लिए कराया अपना फोटोशूट, दिलकश अदा से फैंस को बनाया दीवाना

पेटा इंडिया के सेलेब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के निदेशक सचिन बांगर ने कहा, "जानवरों की जिंदगी को बचाने के लिए सनी पेटा इंडिया के साथ नियमित रूप से जुड़ी रही हैं और वह हम सबके लिए एक उदाहरण हैं। उन्होंने शेल्टर से अपने कुत्ते को गोद लिया है और उनकी थाली में आपको मांसाहार देखने को नहीं मिलेगा.