देश की खबरें | हीरा तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार, 440 हीरा बरामद

गरियाबंद, चार मई छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस ने हीरा तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से लगभग 50 लाख रुपए मूल्य के 440 नग हीरा बरामद किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

गरियाबंद जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने मंगलवार को बताया कि जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र में हीरा तस्करी के आरोप में रायपुर निवासी दो लोगों सुभाष मंडल (43) और उज्जवल चंद्राकर (30) को गिरफ्तार कर लिया है।

पटेल ने बताया कि पुलिस को फिंगेश्वर क्षेत्र में हीरा तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना के बाद फिंगेश्वर थाने की पुलिस को सतर्क किया गया तथा नाकाबंदी कर तलाशी शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि वाहनों की तलाशी के दौरान पुलिस ने एक दोपहिया वाहन को रोका तब उसमें सवार दोनों व्यक्ति वहां से भागने लगे। बाद में पुलिस दल ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गई तब उनसे 440 नग हीरा बरामद किया गया। बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पटेल ने बताया कि जिले में इससे पहले भी हीरा तस्करों पर कार्रवाई की गई है। इससे पहले सात प्रकरणों में तस्करों से 672 नग हीरा बरामद किया गया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)