देश की खबरें | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल आम आदमी पार्टी में शामिल

नयी दिल्ली, 27 नवंबर पांच बार निगम पार्षद रहे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए।

दिल्ली में अगले साल होने वाले निगम चुनाव से पहले मुकेश गोयल का आप में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

गोयल के साथ, दो बार के पूर्व पार्षद परमा भाई सोलंकी सहित कांग्रेस के लगभग एक दर्जन पदाधिकारी भी यहां उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

आप ने एक बयान में नगर निगम चुनाव से पहले इस घटनाक्रम को कांग्रेस के लिए बड़ा झटका बताया।

इस अवसर पर मनीष सिसोदिया ने कहा, ''यह बहुत खुशी का अवसर है कि हमारा आप परिवार और अधिक विस्तार कर रहा है। अपने समर्थकों के साथ हमसे जुड़ रहे गोयल जी, कांग्रेस के एक बड़े नेता हैं।''

सिसोदिया ने अन्य नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि विकास एक प्रवृत्ति को इंगित करता है, जहां कांग्रेस के नेता, जो लोगों के लिए काम करना चाहते हैं, आप में शामिल हो रहे हैं, ये नेता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लागू की गई नीतियों और कार्यों से प्रभावित हैं।

इस अवसर पर मुकेश गोयल ने कहा, ''अरविंद केजरीवाल के विकास के मॉडल की चर्चा आज न केवल दिल्ली में बल्कि पूरे देश में हो रही है। मैं कांग्रेस छोड़ रहा हूं और आप में शामिल हो रहा हूं क्योंकि मैं लोगों के हित में काम करने वाली पार्टी का विरोध करना सही नहीं मानता।''

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)