खेल की खबरें | एससी ईस्ट बंगाल से हर हाल में जीतना चाहते है: रॉय कृष्णा

बेनौलिम (गोवा), 21 नवंबर एटीके मोहन बागान के स्टार फॉरवर्ड रॉय कृष्णा ने कहा कि उनकी टीम चिर-प्रतिद्वंद्वी एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अपने आगामी मैच को ‘किसी भी कीमत पर’ जीतना चाहेगी।

कोलकाता की दो बड़ी टीमें 27 नवंबर को पहली बार आईएसएल में एक-दूसरे का सामना करेगी और फिजी का यह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इस रोमांचक मुकाबले के लिए कमर कस चुका है।

यह भी पढ़े | IND vs AUS Series 2020-21: ऑस्ट्रेलिया में इस खास रणनीति के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं मोहम्मद शमी, देखें तस्वीर.

इस 33 साल के खिलाड़ी ने शनिवार को टीम होटल में से कहा, ‘‘ मुझे पता है, हमारे प्रशंसक दिलचस्पी के साथ डर्बी मैच (एक ही क्षेत्र की दो टीमों के बीच का मुकाबला) में हमारी जीत का इंतजार करेंगे। हमें किसी भी कीमत पर मैच जीतना है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने कोलकाता डर्बी के बारे में बहुत सुना है। मैं उस मैच को खेलने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उस मैच में खेलने या उसे देखने का मौका नहीं मिला है।’’

यह भी पढ़े | Kapil Dev ने बताया, क्यों वह फिल्म ’83’ बनाने के पक्ष में नहीं थे.

आईएसएल के शुरुआती मुकाबले में केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच का इकलौता गोल कर टीम के अभियान को जीत से शुरू करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के प्रशंसकों के जोश को करीब से देखा है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी कार ट्रैफिक जाम में फंस गयी थी। मैं सोच रहा था कि अगर मैदान के बाहर सड़क पर इतने सारे दर्शक है तो मैदान के अंदर कैसा माहौल होगा।’’

उन्होंने हालांकि कहा कि कोविड-19 के कारण मैच को जैव सुरक्षित महौल में खेला जा रहा है और ऐसे में उन्हें दर्शकों की कमी खलेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘ कोरोना वायरस के कारण आप इस बार मैदान पर नहीं आ सकते है। मुझे उसकी उस माहौल की कमी खलेगी लेकिन मैं सबसे गुजारिश करूंगा कि वे टीम के लिए प्रार्थना करें। हमारा समर्थन करते रहे।’’

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)