खेल की खबरें | अंक तालिका के ऊपरी हाफ में जगह बनाने के लिए चुनौती पेश करेंगे मोहम्मडन और चेन्नई सिटी

कल्याणी, 22 फरवरी चेन्नई सिटी और मोहम्मडन एससी की टीमें मंगलवार को यहां आईलीग फुटबॉल मुकाबले में जीत के साथ शीर्ष छह में जगह बनाने के इरादे से उतरेंगी।

पहले छह मैचों में अजेय रही मोहम्मडन एससी की टीम ने अपने पिछले दो मैच गंवाए हैं और टीम आठ मैचों में 10 अंक के साथ सातवें स्थान पर चल रही है।

नए कोच शंकरलाल चक्रवर्ती के मार्गदर्शन में मोहम्मडन की टीम पिछले मैचों के प्रदर्शन को भूलकर और चेन्नई सिटी को हराकर ऊपरी हाफ में जगह बनाने के लक्ष्य के साथ उतरेगी।

चक्रवर्ती ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘अब हमारे लिए काम मुश्किल है। हमने चर्चा की है कि कहां गलती हुई और हम ट्रेनिंग के दौरान अभ्यास करके चीजों को सही करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं सिर्फ उम्मीद कर सकता हूं कि बाकी मैचों में हमें सकारात्मक नतीजे मिलेंगे।’’

टीम के नए खिलाड़ी पेड्रो मांजी भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोच के साथ मौजूद थे। स्पेन का यह फारवर्ड 2018-19 सत्र में चेन्नई सिटी का प्रतिनिधित्व कर चुका है और तब उन्होंने 21 गोल दागकर टीम को उसका एकमात्र खिताब दिलाने में मदद की थी।

चेन्नई सिटी ने चर्चिल ब्रदर्स को कड़ी टक्कर दी थी लेकिलन अंतिम मिनट में गोल खाने के कारण उसे हार झेलनी पड़ी। टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर चल रही है लेकिन अपनाअगला मुकाबला जीतकर उसके पास शीर्ष छह में जगह बनाने का मौका है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)