खेल की खबरें | आईलीग में अब तक अजेय रीयल कश्मीर का सामना आइजोल एफसी से

कोलकाता, 22 फरवरी टूर्नामेंट में अब तक अजेय रीयल कश्मीर एफसी की टीम को मंगलवार को यहां आईलीग फुटबॉल मुकाबले में आइजोल एफसी से भिड़ेगी।

दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर शीर्ष चार में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगी।

रीयल कश्मीर ने पंजाब एफसी के खिलाफ पिछला मुकाबला 1-1 से ड्रॉ खेला और दिपांदा डिका ने टीम को हार से बचाया। इस ड्रॉ से हालांकि टीम आठ मैचों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई।

मुख्य कोच डेविड रॉबर्टसन को हालांकि उम्मीद है कि उनकी टीम आइजोल के खिलाफ जीत के साथ अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूज करेगी।

रॉबर्टसन ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘पंजाब के खिलाफ हम एक गोल से पिछड़ रहे थे। इससे हमारे जज्बे का पता चलता है। टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है।’’

आइजोल ने मोहम्मडन एसी के खिलाफ आक्रामक खेल दिखाकर जीत दर्ज की थी। यान लाउ की टीम आठ मैचों में 12 अंक के साथ पांचवें स्थान पर चल रही है। टीम को अगर शीर्ष पर चल रहे चर्चिल ब्रदर्स और अपने बीच के चार अंक के अंतर को कम करना है तो रीयल कश्मीर के खिलाफ तीन अंक हासिल करने होंगे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)