जरुरी जानकारी | अर्जेंटीना में परिचालन का विस्तार करने के लिए हीरो मोटो कार्प ने गिलेरा मोटर्स के साथ हाथ मिलाया

नयी दिल्ली, 13 अक्टूबर हीरो मोटोकॉर्प ने बुधवार को कहा कि उसने अपनी आक्रामक वैश्विक व्यापार रणनीति के अनुरूप, दक्षिण अमेरिका के प्रमुख बाजारों में से एक अर्जेंटीना में अपने परिचालन को मजबूत करने और उसका विस्तार करने के लिए गिलेरा मोटर्स अर्जेंटीना के साथ करार किया है।

समझौते के तहत, गिलेरा मोटर्स, अर्जेंटीना में हीरो मोटोकॉर्प मोटरसाइकिल और स्कूटर की बिक्री और सेवा के लिए विशेष वितरक होगी।

हीरो मोटोकॉर्प ने एक नियामकीय सूचना में कहा कि यह व्यवसाय के विकास को गति देने के लिए परिचालन में नया निवेश भी करेगी।

हीरो मोटोकॉर्प वैश्विक व्यवसाय प्रमुख, संजय भान ने कहा, ‘‘अर्जेंटीना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम यहां गिलेरा मोटर्स अर्जेंटीना को अपने साझेदार के रूप में पाकर खुश हैं। मोटरसाइकिल बाजार में अपने लंबे इतिहास और विशेषज्ञता के साथ, गिलेरा अर्जेंटीना में हीरो मोटोकॉर्प के लिए आदर्श भागीदार है क्योंकि हम यहां अपने तकनीकी रूप से उन्नत और वैश्विक मानक पर खरे उत्पादों और सेवाओं को पेशकश करते हैं।’’

उन्होंने कहा कि कंपनी का तत्काल ध्यान पूरे देश में एक मजबूत एवं व्यापक बिक्री, सेवा और कलपुर्जो का नेटवर्क विकसित करना है।

भान ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि हमारे उत्पादों की नई श्रृंखला ग्राहकों को उत्साहित करेगी और निकट भविष्य में हमारी बाजार हिस्सेदारी बढ़ेगी।’’

हीरो मोटोकॉर्प ने अर्जेंटीना में एक्सपल्स 200 और हंक 160आर सहित नई मोटरसाइकिलों की एक श्रृंखला पेश करने की योजना बनाई है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)