खेल की खबरें | एंगुलो ने तीन मिनट में दो गोल कर बेंगलुरु के खिलाफ गोवा को हार से बचाया

गोवा, 22 नवंबर इगोर एंगुलो ने तीन मिनट के अंदर दो गोल कर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल के सातवें सत्र के मैच में रविवार को बेंगलुरु एफसी के खिलाफ दो गोल से पिछड़ रही एफसी गोवा को हार से बचा लिया।

एंगुलो के 66वें और 69वें मिनट में किये गये गोल के दम गोवा ने यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए सत्र के अपने पहले मैच में पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया।

यह भी पढ़े | IND vs AUS Series 2020-21: ज्यॉफ लॉसन ने कहा- बिना विराट कोहली के भारत, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के बिना ऑस्ट्रेलिया जैसा.

इससे पहले बेंगलुरु के लिए क्लाइंटन सिल्वा ने 27वें और स्पेनिश डिफेंडर जुआन एंटोनियो गोंजालेज फर्नांडीज ने 57वें मिनट में गोल किये।

बेंगलुरु एफसी के लिए चौथे सत्र में कप्तानी के लिए उतरे सुनील छेत्री मैच के दूसरे मिनट में ही गोल करने से चूक गये। आशिक कुरुनियन भी सातवें मिनट में गोल का आसान मौका नहीं भुना सके।

यह भी पढ़े | IND vs AUS Series 2020-21: हरभजन सिंह ने बताया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर यह स्टार खिलाड़ी पूरा कर सकता है विराट कोहली की कमी.

पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी पहले 25 मिनट तक 65 प्रतिशत बॉल पजेशन और 150 से अधिक पास के साथ मुकाबले में लगातार दबाव बना रही थी, इसका फायदा उसे गोल के रूप में मिला। आईएसएल में अपना पदार्पण मैच खेल रहे ब्राजील के क्लाइन सिल्वा ने 27वें मिनट में शानदार गोल करके बेंगलुरु को मैच में 1-0 से आगे कर दिया।

बेंगलुरू ने 57वें मिनट में स्पेन के फर्नांडीज ने आईएसएल में अपना 50वां मैच खेल रहे एरिक पार्तालू के पास पर गोल करके बेंगलुरु की बढ़त को 2-0 कर दिया।

मैच में दो गोलों से पिछड़ने के बाद गोवा के लिए वापसी करना मुश्किल हो गया था। लेकिन स्पेन के एंगुलो 66वें मिनट में ब्रैंडन फर्नांडीज के पास पर शानदार गोल करके दो बार उपविजेता रही टीम का खाता खोला और फिर 69वें मिनट में भी एक और गोल दागकर गोवा को 2-2 से बराबरी पर ला दिया। दूसरा गोला भी फर्नांडीज की मदद से हुआ।

इसके बाद दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रही और स्कोर 2-2 रहने के बाद बेंगलुरु को गोवा से अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)