विदेश की खबरें | ब्रिटेन साहित्यिक उत्सव से जुड़ी एक महिला ने यूएई के मंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

संडे टाइम्स की खबर के अनुसार महिला ने आरोप लगाया कि अबु धाबी के शाही परिवार के एक सदस्य शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान द्वारा उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

खबर के अनुसार महिला वहां साहित्यिक उत्सव की शुरूआत के काम को लेकर यूएई गई थी। उन्होंने दावा किया कि जब वे एक सुदूर द्वीप विला में मिले तो शेख ने उसका उत्पीड़न किया।

यह भी पढ़े | China: चीन में Frozen Food Packets की सतह पर जिंदा मिला Coronavirus.

यूएई के विदेश मंत्रालय ने कहा कि वह व्यक्तिगत मामलों पर टिप्पणी नहीं करता है।

मामले के बारे में पूछे जाने पर ब्रिटेन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इस बात की पुष्टि की कि एक महिला ने बलात्कार के आरोप की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तीन जुलाई को बल से संपर्क किया था और कहा कि उनसे (महिला) प्रारंभिक बयान लिया गया है।

यह भी पढ़े | Coronavirus Cases Update Worldwide: दुनियाभर में COVID19 से संक्रमितों का आकड़ा पहुंचा 3.96 करोड़, अब तक 1.12 लाख से अधिक मरीजों की हुई मौत.

हे फेस्टिवल की अध्यक्ष कैरोलिन मिशेल ने कहा कि उनके सहयोगी कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित महिला का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उन्होंने कहा कि जब तक शेख अपने पद पर बने रहेंगे यह उत्सव अबुधाबी में नहीं होगा।

एपी

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)