Close
Search

UP: अलीगढ़ में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर Mitchell Marsh के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, World Cup Trophy पर रखा था पैर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गई है. मार्श के हाथों में बियर और पैर के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉफी रखे जाने से आहत होकर RTI एक्टिविस्ट ने थाने में तहरीर दी है. आरोप है कि मिशेल मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखकर ट्रॉफी और देशवासियों का अपमान किया है.

Socially Team Latestly|

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गई है. मार्श के हाथों मेशेल मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखकर ट्रॉफी और देशवासियों का अपमान किया है.

Socially Team Latestly|

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गई है. मार्श के हाथों में बियर और पैर के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉफी रखे जाने से आहत होकर RTI एक्टिविस्ट ने थाने में तहरीर दी है. आरोप है कि मिशेल मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखकर ट्रॉफी और देशवासियों का अपमान किया है.

RTI एक्टिविस्ट पंडित केशव देव ने अपनी शिकायत में कहा है कि इंटरनेट पर उन्होंने एक फोटो देखी थी. जिसमें मिशेल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के ऊपर पैर रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे देश के 140 करोड़ लोगों के सम्मान को ठेस पहुंची है. भारत के साथ क्रिकेटर मिशेल मार्श के मैच पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की भी मांग की गई है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

शहर पेट्रोल डीज़ल
New Delhi 96.72 89.62
Kolkata 106.03 92.76
Mumbai 106.31 94.27
Chennai 102.74 94.33
View all
Currency Price Change