मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, राहुल गांधी का कहना है कि वह डरे हुए नहीं हैं. आपको कौन डरा रहा है? वह संसद में बोलते हैं और भाग जाते हैं, उनमें जवाब सुनने की हिम्मत नहीं होती. उनकी जनसभाएं मनोरंजन का जरिया होती हैं. कांग्रेस को किसी प्रतिद्वंद्वी की जरूरत नहीं है, राहुल गांधी अकेले ही वह सब करते हैं जिसकी जरूरत है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था, "मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, उनके अहंकार पर मुझे हंसी आती है."

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)