Shocking Viral Video: कचरे के डिब्बे में फेंक दिए दो बिल्ली के छोटे बच्चे, महिला ने बचाई जान, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पर लोगों ने दी महिला को दुआएं
Credit -straycatslover

Shocking Viral Video : कई लोग बेजुबान जानवरों को अपने परिवार के सदस्य समझते है और उन्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार करते है, लेकिन कई लोग ऐसे भी होते है, जो बेजुबान जानवरों को मरने के लिए छोड़ देते है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कचरे की डिब्बे में फेंके गए दो छोटे बिल्ली के बच्चों की एक महिला ने जान बचाई.

बिल्ली के बच्चों को किसी ने पॉलिथीन में पैक करके कचरे के डिब्बे में फेंका था. इस महिला ने बच्चों की आवाज सुनी और कचरे के डिब्बे के पास जाकर दोनों पिल्लों को बाहर निकाला. आप देख सकते है की बच्चे काफी छोटे है. ये भी पढ़े :Rare Dolphin: कंबोडिया में पिंक हंपबैक डॉल्फिन के साथ तैरती दिखी दुर्लभ बेबी इरावदी डॉल्फिन, देखें मनमोहक तस्वीरें

देखें वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Stray Cats Lover (@straycatslover)

इंस्टाग्राम पर Stray Cats Lover के नाम के हैंडल से इस शेयर किया गया है. महिला ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है की,' मैं जागरूकता निर्माण करने की कोशिश कर रही हूं, ये छोटे बिल्ली के बच्चे खुद को संभाल नहीं सकते. उन्हें जिंदा छोड़ देना मतलब उन्हें आप मार रहे है. इन मासूम बच्चों को उनकी मां से अलग करने की भावना और क्रूरता पर भी महिला ने प्रकाश डाला. '' महिला ने आगे लिखा की ,' लोगों कितनी आसानी से बच्चों को उनकी मां से दूर कर देते है.

आप सभी को इस वेदना के बारे में पता है, लेकिन मैं एक स्त्री होने के नाते ये समझती हूं. इनकी मां को ये बच्चे नहीं दिखाई दे रहे होंगे , उसने दो महीने इन बच्चों को अपने पेट में रखा और उनकी फ़िक्र की. इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है तो वही 350 से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किए है.कई लोगों ने इस महिला को दुवाएं दी है, तो कई लोगों ने इन बच्चों को गोद लेने की बात कही है. इस महिला की लोग जमकर तारीफें कर रहे है.