Best Sex Tips Ever: सबसे हॉट सेक्स टिप्स जिन्हें आप हमेशा आजमाना चाहेंगे
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

सेक्स के बारे में उत्सुक होना, मानव स्वभाव है और यदि आप इसे दिन में कई बार, सप्ताह के सातों दिन करते हैं, तो भी जिज्ञासा नहीं रुकती है. सभी चीजों की तरह, कोई भी सेक्स को बोरिंग नहीं करना चाहता है. नई तकनीकें और तरकीबें सेक्स को ताज़ा और अंतरंग बनाए रखने का हिस्सा हैं. निश्चित रूप से सेक्स हमेशा लोगों के दिमाग में रहता है और इसके चारों ओर कभी न खत्म होने वाली जिज्ञासा का अंतर है जो इसे हमारे जीवन का इतना गतिशील हिस्सा बनाता है. यह भी तर्कसंगत है कि हम मनुष्य इसके बारे में लगातार सोचते है और सोचते रहेंगे. क्या आप जो सेक्स कर रहे हैं वो सही तरीके से कर रहे हैं? यदि हां, तो कितनी बार? आज हम आपको बताएंगे सेक्स करने के कुछ बेस्ट टिप्स. यह भी पढ़ें: Beauty Benefits Of Sex: सेक्स से होते हैं ये सौंदर्य लाभ, जानकर हो जाएंगे हैरान

सब्जेक्टिव: सेक्स की सुंदरता का एक हिस्सा यह है कि यह बहुत सब्जेक्टिव है. सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति को अगर बीडीएसएम-स्टाइल सेक्स पसंद है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह वेनिला सेक्स (vanilla sex) का आनंद नहीं ले सकता. आप हमेशा अपने यौन स्वाद और झुकाव को विकसित कर सकते हैं, और यही वह चीज है जो इसे महान बनाती है. एक्सपेरिमेंट इंसानों का हिस्सा है. इसके लिए आपको सेक्स में एक्सपेरिमेंट्स करते रहना चाहिए.

सेक्सी वीडियो देखें: जी हां सोशल वेबसाइट्स पर बहुत सारे हॉर्नी वीडियो हैं. आप इन हॉर्नी वीडियो को रात में लाइट्स ऑफ़ करने के बाद इसे देखें ये आपको तुरंत उत्तेजित कर देंगे.

जानिए सस्ते सेक्स टॉय और वैध सेक्स टॉय में क्या अंतर है: अच्छे सेक्स का आनंद लेने के लिए आपको सस्ते और अच्छे सेक्स टॉय में फर्क करना बहुत जरुरी है. आपके योनी और योनि की नाजुक संरचना को सॉफ्ट और लचीले प्रोडक्ट की जरुरत है. यह आपको अच्छा महसूस कराएगा.

3. पार्टनर के साथ पोर्न देखें: एक साथ मिलकर पोर्न फिल्म देखने से आप दोनों उत्तेजित हो सकते हैं. यह भी पढ़ें: Kamasutra Tips: ये कामसूत्र टिप्स आपको एक बेहतर पार्टनर बनने में मदद करेंगे

4 .उत्तेजित होने के लिए खुद को कम से कम 45 मिनट दें: साइंस कहता है कि आपकी बॉडी को सेक्स के लिए तैयार होने में वक्त चाहिए. चीजों को थोड़ा धीमा करें. तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आप सेक्स के लिए पूरी तरह से उत्तेजित नहीं हो जाते हैं.

5. सेक्स के दौरान अपनी जीभ का इस्तेमाल और भी ज्यादा करें: सेक्स के दौरा उत्तेजना बढ़ाने के लिए आपकी जीभ से बढ़ियां कुछ हो ही नहीं सकता है. इसकी मदद से बॉडी के सेंशुअल पार्ट्स को सहलाएं. धीरे धीरे अपने पार्टनर को सॉफ्ट और लॉन्ग किस करें.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.