'थप्पड़ कांड' के बाद अब हार्दिक पटेल की जनसभा में जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

राजनीति Dinesh Dubey|
'थप्पड़ कांड' के बाद अब हार्दिक पटेल की जनसभा में जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

अहमदाबाद: थप्पड़ विवाद के बाद अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में जबरदस्त हाथापाई हुई है. आज रात कांग्रेस नेता की एक जनसभा में जमकर लात-घूंसे चले है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने इस घटना का एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे जनसभा में आए लोग हाथापाई कर रहे है. कुछ लोग कुर्सियां उठाकर पटक रहे है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद वहां भगदड़ जैसे माहौल हो गए. मौके पर मौजूद पुलिस ने वहां पहुंचकर स्थिति को काबू में किया. हालांकि अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह मारपीट समर्थको के बीच हो रही थी और इसका कारण क्या था ?

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को चुनावी रैली में हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मंच पर चढ़कर थप्पड़ मार दिया था. गुजरात के सुरेंद्रनगर में हार्दिक पटेल को भाषण के दौरान जोरदार थप्पड़ मारा गया. इस घटना के बाद कांग्रेस नेता के समर्थकों ने आरोपी की जमकर पिटाई की. हार्दिक यहां कांग्रेस प्रत्याशी सोमा पटेल के पक्ष में प्रचार करने आए थे.

यह भी पढ़े- हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने कहा- पाटीदार आंदोलन से हुई थी तकलीफ, तभी सबक सिखाने की ठानी

हार्दिक ने इस बारे में वाधवन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कहा, "यह बीजेपी का काम है. बीजेपी किसी दिन मुझे मारने के लिए किसी और को भेजेगी, लेकिन मेरी लड़ाई जारी रहेगी." हालांकि बीजेपी ने हार्दिक के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनका इस पूरे मामलें से कोई लेना देना नहीं है.

विज्ञापन
शहर पेट्रोल डीज़ल
New Delhi 72.17 65.58
Kolkata 74.89 67.99
Mumbai 77.85 68.78
Chennai 74.99 69.31
View all
Currency Price Change
USD 72.1825 0.20
EUR 0.0000 -79.69
GBP 89.7125 0.01
JPY 66.5075 -0.08
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन