MNS प्रमुख राज ठाकरे उनकी मां और बहन कोरोना संक्रमित, मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती
राज ठाकरे (Photo Credits: ANI)

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray), उनकी मां और बहन कोरोना (Coornavirus) से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया है. पार्टी अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उनके साथ, उनकी मां कुंडा ठाकरे (Kunda Thackeray) और बहन जयवंती (Jaywanti) ने भी हल्के लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. Mumbai COVID-19 Update: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 421 कोरोना के नए मामले सामने आए, रिकवरी दर 97 प्रतिशत

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज और उनकी बहन और उनकी मां दोनों ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 टीकाकरण की दोनों खुराक ली हैं. नंदगांवकर ने आईएएनएस को बताया, "उनकी मां कुंडा ठाकरे पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और उनकी बहन जयवंती को भी वायरस ने चपेट में ले लिया. उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है."

पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं रह रहा था और उन्होंने अपनी सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था और बाद में कोविड-19 टेस्ट किया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए. राज ठाकरे शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं.