Shiv Sena Leader Shot Dead in Lonavla: महाराष्ट्र के लोनावाला में शिवसेना नेता राहुल शेट्टी की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस जांच में जुटी
क्राइम सीन/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

महाराष्ट्र के लोनावला (Lonavla) में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कुछ अज्ञात लोगों ने वहां के शिवसेना नेता (Shivsena Leader) की गोलीमार के हत्या कर दी. हत्यारों ने पहले से ही घात लगाकर तैयारी कि थी. जैसे उन्हें मौका मिला उन्होंने शिवसेना नेता राहुल शेट्टी (Rahul Umesh Shetty) की हत्या कर दी. राहुल शेट्टी उमेश शेट्टी के बेटे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक राहुल शेट्टी पर उस वक्त हमला किया गया जब वो सुबह के करीब 9.30 बजे लोनावला के जयचंद चौक पर खड़े थे. उस दौरान उनके उपर धारदार हथियार से हमला किया गया और तीन गोली मारी गई. इस घटना के बाद वहां पर हंगामा मच गया और लोग राहुल शेट्टी को जल्दी से नजदीक के परमार अस्पताल में लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि मृतक राहुल उमेश शेट्टी लोनावला में शिवसेना के पूर्व इकाई प्रमुख थे. वहीं इस घटना की जांच कर रही पुलिस ने कहा कि एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है और आगे की जांच जारी है. इसके साथ पुलिस आसपास लगे हुए सीसीटीव को भी खंगाल रही है ताकि अपराधियों के खिलाफ को सबूत मिल जाए. पुलिस ने बताया कि हत्यारों ने राहुल शेट्टी को नजदीक से गोलिमारी और उसके बाद धारदार हथियार से उनके गले पर हमला किया. यह भी पढ़ें:- Man Raped Dog in Navi Mumbai: नेरूल रेलवे स्टेशन पर कुत्ते के साथ दरिंदगी, दिहाड़ी मजदूर को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

वहीं, घटना के दौरान पुलिस के एक संदिग्ध शख्स को पकड़ा है. जिससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस हत्या के पीछे की वजह क्या थी. पुरानी रंजिश या फिर कोई और मामला. इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ है और लोग आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.