जम्मू कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, त्राल इलाके के जंगलों में छिपे हैं आतंकी
भारतीय सेना (Photo Credit: IANS)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में पुलवामा (Pulwama ) जिले के त्राल (Tral ) में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद उन्होंने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इसी दरम्यान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. वहीं सुरक्षाबल भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. खबरों की माने तो जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

इससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले में मुठभेड़ में अंसार गजवात-उल-हिंद (एजीएच) के चार आतंकवादियों को मार गिराया गया था. मारे गए आतंकवादियों की पहचान शौकत अहमद मीर, रफी हसन मीर, सुहेल अहमद भट व अब्दुल अजाद अहमद के रूप में थी. इस महीने एजीएच आतंकवादियों के साथ यह दूसरी मुठभेड़ थी. पिछले महीने ही में पुलवामा में हुई मुठभेड़ में इस नए आतंकी संगठन का कमांडर जाकिर मूसा मारा गया था.

इससे पहले शनिवार को बारामूला जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया. बता दें कि घाटी में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट तेजी से आगे बढ़ रहा है. सेना एक-एक कर घाटी से आतंकियों का सफाया कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो सुरक्षाबलों ने कश्मीर में करीब 125 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इसमें सिर्फ जून में ही करीब 24 आतंकियों को ढेर कर दिया.