बीजेपी के 40वें स्थापना दिवस पर बोले जेपी नड्डा- पार्टी कार्यकर्ता एक समय के भोजन का करें त्याग
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो )

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 40वें स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बहुत उतार चढ़ाव पार्टी ने देखे और मोदी जी के नेतृत्व में हम लोगों ने उत्कर्ष की अनुभूति की. उनके नेतृत्व में पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है. उनका मंत्र गरीब कल्याण, उनकी सरकार गरीब कल्याण के लिए समर्पित है. इस तरीके से पार्टी आगे बढ़ी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज विश्व कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है. लेकिन इस मुश्किल के घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह से देश एवं दुनिया का प्रतिनिधित्व किया है, उसकी हर जगह सराहना हो रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कोरोना को देश से निकालने के लिए संकल्प ले चुके हैं.

जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता स्थापना दिवस पर आज के दिन एक समय का भोजन हम त्यागेंगे और लॉकडाउन के बीच कष्ट झेल रहे लोगों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त करेंग. उन्होंने कहा कि पहले खाद्य सामग्री के लिए 5 पैकेट तो प्रतिदिन भेजते ही हैं,लेकिन अपना जो त्याग किया 1पैकेट और बढ़ाएंगे, जरूरतमंदों को देंगे.

ANI का ट्वीट:- 

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश COVID-19 से लड़ रहा है. मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के दिशानिर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा:-

एकजुट होकर भारत को COVID-19 से मुक्त करें. जब भी बीजेपी को सेवा करने का मौका मिला, पार्टी ने सुशासन और गरीबों के सशक्तिकरण पर जोर दिया. पार्टी के सिद्धांतों के अनुरूप हमारे कार्यकर्ताओं ने लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा की और समाज सेवा की नई मिसाल भी कायम की है.