मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल का बड़ा बयान- पिता की मृत्यु के बाद बीजेपी की दिशा बदली, विश्वास और प्रतिबद्धता खत्म
बयान के बाद सियासी घमासान तेज ( फोटो क्रेडिट- Ians / twitter )

पणजी: गोवा (Goa) के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर  ( Utpal Parrikar) ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने अब अलग दिशा पकड़ ली है. उन्होंने कहा कि विश्वास और प्रतिबद्धता जैसे शब्द पार्टी से खत्म हो रहे हैं. उत्पल पर्रिकर ने कहा कि बीजेपी ने 17 मार्च के बाद अलग राह पकड़ ली है. उत्पल पर्रिकर न्यूज एजेंसी पीटीआई (PTI) बातचीत के दौरान कहा है. उत्पल पर्रिकर के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चलचल तेज हो गई है.

कर्नाटक में जारी घमासान के साथ-साथ अब गोवा में भी कांग्रेस के लिए परेशानी खड़ी हो गई है. बुधवार को एक बहुत बड़े राजनैतिक घटनाक्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस में जबर्दस्त सेंध लगाते हुए उसे दो फाड़ कर दिया और नेता विपक्ष चंद्रकांत कावलेकर के नेतृत्व में कांग्रेस के दस विधायकों को अपने में शामिल कर लिया. जिसके बाद कांग्रेस के राज्य में 15 विधायक थे. अब पांच बचे हैं.

यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी हार के बाद पहली बार पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र, भावुक होकर बोले- नहीं छोड़ूंगा अमेठी, आता रहूंगा

कांग्रेस पार्टी पार्टी के 15 में से 10 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष गिरिश चोडणकर ने हमला करते कहा कि भगवा पार्टी का लक्ष्य ‘एक देश, एक पार्टी’ का है. चोडणकर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के विधायक ब्लैकमेल होकर या लालच में आकर बीजेपी में गए हैं.