Maharashtra: ठाणे की आवासीय इमारत में आग, बिजली के 28 मीटर जल कर खाक
आग I प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Twitter)

ठाणे,14 मार्च : महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में एक आवासीय इमारत में बिजली के मीटर वाले कक्ष में आग लग गई ,जिससे 28 मीटर जल कर खाक हो गए. निकाय अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम (Santosh Kadam) में बताया कि कलवा इलाके में स्थित एस पी सोसाइटी के भूतल में मीटर कक्ष में आग शनिवार रात 11.15 बजे लगी .

उन्होंने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दमकलकर्मी, बिजली विभाग के कर्मी और पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और एक घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के बाद इमारत में रहने वाले कम से कम 35 लोग छत पर आ गए और वहीं फंस गए. कदम ने बताया कि बाद में इन लोगों को अग्निशमन दल के लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला. यह भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश: कृष्णा जिले के गोलापाली गांव में लॉरी से टकराने के बाद 6 लोगों की मौत- 6 घायल

अधिकारी ने बताया, ‘‘ आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. बिजली के 28 मीटर जल कर खाक हो गए हैं. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.’’ घटना के बाद इमारत में कई घंटों तक बिजली आपूर्ति बाधित रही.