Bharatpur Hooch Tragedy: राजस्थान के भरतपुर में जहरीली शराब पीने से चार की हुई मौत तो 6 लोग हुए बीमार
जहरीली शराब पीने से चार की मौत (Photo Credits-ANI Twitter)

जयपुर, 13 जनवरी 2021. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना के बाद अब राजस्थान (Rajasthan) में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. यह पूरा मामला आज सूबे के भरतपुर (Bharatpur Hooch Tragedy) से सामने आया है. इस पुरे मामले को लेकर हडकंप मच गया है. अबतक चार लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. जबकि छह लोग बीमार हो गए हैं. इन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि भरतपुर जिले में जहरीली शराब पीने से जहां चार लोगों की मौत हुई है वहीं छह लोग बीमार हो गए हैं. मौके पर स्थानीय पुलिस और अन्य अधिकारी दोपहर को ही पहुंचे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले एमपी के मुरैना जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है. यह भी पढ़ें-Morena Hooch Tragedy: मुरैना शराब कांड में कलेक्टर व SP हटाए गए, एसडीओपी निलंबित; SIT गठित

ANI का ट्वीट-

वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. खबर यह भी है कि गांव में काफी समय से अवैध शराब का गोरखधंधा शुरू था. इस मामले पर पुलिस की जांच जारी है. जल्द ही इससे जुड़े कई सवालों के जवाब सामने आएंगे. खबर यह भी शराब बनाने के दौरान फॉर्मूला बिगड़ गया जिससे जहरीली शराब बन गई.