कोरोना के झारखंड में शुक्रवार को 826 नए मरीज पाए गए, वहीं 2 लोगों की मौ हुई हैं. जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11314 हो गई है.वहीं 6894 एक्टिव केस के साथ ही राज्य में 4314 लोगों के ठीक होने के साथ ही 106 लोगों की मौत हुई हैं.

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर नोएडा में सभी सिनेमा हॉल, जिम, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क 31 अगस्त तक बंद रहेंगे.
नोएडा पुलिस की तरफ से आदेश जारी हुआ है.

बीएमसी ने ईद-उल-अजहा के मौके पर नए निर्देश जारी कर 1 अगस्त से 3 अगस्त के बीच 150 भैंस प्रतिदिन के हिसाब से धार्मिक कु्र्बानी की इजाजत दी.

नोएडा बिल्डिंग गिरने के बाद मलबे से पांच लोगों को निकाला गया है. जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

कर्नाटक के मंत्री बीसी पाटिल कोरोना वायरस से पाए गए पॉजिटिव गए हैं. उन्होंने लोगों की खुद इसकी जानकारी दी हैं.

महाराष्ट्र पुलिस ने गायब कोरोना मरीज का शव वाशिम के कुएं से बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि मरीज 29 जुलाई को कोरोना केयर सेंटर से भाग गया था.जिसके बाद आज उसका शव कुएं से बरामद किया गया

बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर की मांग वाली रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अगस्त को सुनवाई होने वाली हैं.

पीएम ने बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना को आज ईद-उल-अजहा की बधाई दी. शेख हसीना को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, "इस अवसर पर मैं आपको और अपने सभी बांग्लादेशी भाइयों और बहनों के अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करता हूं.

नोएडा के सेक्टर -11 में एक बिल्डिंग गिर गई हैं. जिस बिल्डिगं के मलबे से 4 लोगों को बचाया गया

कोरोना से संक्रमित समाज कल्याण विभाग के विशेष सचिव तसादुक जिलानी का निधन हो गया. उन्हें श्रीनगर के बेमिना के झेलम वैली मेडिकल कॉलेज में 14 जुलाई को भर्ती करवाया गया था.

Load More

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में लगातार जारी है. दुनिया में अबतक 213 देश इस वैश्विक महामारी की चपेट में आ चुके हैं. अमेरिका, ब्राजील, भारत जैसे देशों में तो संक्रमण के मामले सबसे सबसे तेजी से बढ़ रही है. दुनियाभर में पिछले 24 घंटे में 2.80 लाख नए मामले सामने आए, जबकि 6,221 लोगों की मौत हो चुकी है. अबतक के कुल आकड़ों की बात करें तो एक करोड़ 74 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि 6 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

वहीं मौसम विभाग ने देश के कई हिस्सों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है. केरल, तटीय कर्नाटक, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और असम के कुछ हिस्सों में बरसात हो सकती है. जबकि पूर्वोत्तर भारत, अंडमान व निकोबार द्वीपसमूह, कोंकण गोवा, दक्षिण-पश्चिमी मध्य प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा और पंजाब के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश के आसार हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की तैयारियां अब और तेज हो गई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर भी खास इंतजाम किए जा रहे हैं. जिस रास्ते से पीएम मोदी को गुजरना है, उस पूरे रास्ते की भी बैरेकेडिंग की जा रही है.