जयपुर के रहने वाले पीयूष सिंह नामक एक शख्स 20 मार्च को लापता हो गया था. उसे हाल ही में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में पाया गया, जहां तब्लीगी जमात की सूची में उसका नाम मोहम्मद अली के नाम से पंजीकृत था.

नागालैंड: चेन्नई में फंसे नागालैंड के 1,463 यात्रियों को लेकर आज एक ट्रेन दिमापुर पहुंची.

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियो ने घात लगाकर सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया है. जिसका माकूल जवाब जवान दे रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियो ने घात लगाकर सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया है. जिसका माकूल जवाब जवान दे रहे हैं.

आज कोरोना वायरस के 135 मामले सामने आए हैं, 6 मौतें हुई हैं और 28 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है. राज्य में 22 मई तक कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 3,322 है, इसमें डिस्चार्ज हो चुके 1,249 मामले और 199 मौतें शामिल हैं: स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, पश्चिम बंगाल सरकार

मुंबई के धारावी में आज कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आए हैं. धारावी में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1,478 हो गई है और कोरोना वायरस से होने वाली मौतों का आंकड़ा 57 है: बृहन्मुंबई नगर निगम.

राज्य में आज कोरोना वायरस के 2 और मामले सामने आए हैं, राज्य में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 54 हो गई है, इसमें 38 सक्रिय मामले और 16 ठीक हो चुके मामले शामिल हैं: गोवा स्वास्थ्य विभाग

पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना की वजह से हुए जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ. मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में रमजान के आखिरी दिन भी नमाज के लिए मस्जिदें बंद रहीं.

आयकर विभाग ने अप्रैल से 16.84 लाख करदाताओं को 26,242 करोड़ रुपये के कर रिफंड जारी किए. कोविड-19 संकट के बीच लोगों और कंपनियों को नकदी उपलब्ध कराने के लिए विभाग ने रिफंड का काम काफी तेजी से किया है.

Load More

कोरोना महामारी संकट के दौरान मोदी सरकार ने करीब 21 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था. देश के सामने इस पैकेज का ब्यौरा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण रख चुकी हैं. अब इसी पैकेज को लेकर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया गवर्नर शक्तिकांत दास की ओर से आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी.

वहीं देश के मौजूदा हालात को देखते हुए कांग्रेस ने सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आज 3 बजे समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है. कांग्रेस द्वारा बुलाई गई राजनीतिक दलों की बैठक में उत्तर प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शामिल होने पर संशय बरकरार है जबकि इस बैठक में आम आदमी पार्टी हिस्सा नहीं लेगी.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

1 जून से चलने वाली ट्रेन को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि रेलवे ने आज यानी 22 मई से आरक्षण काउंटर, कॉमन सर्विस सेंटर और एजेंटों के माध्यम से टिकट बुकिंग की सुविधा को फिर से शुरू करने के लिए हरी झंडी दिखा दी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और चित्रकूट में अंतिम दौरा किया था. पीएम मोदी 83 दिनों यानि कि लगभग 3 महीने के बाद फिर दौरे पर जा रहे हैं.