तेलंगाना में कोरोना के 1550 नए मामले और 9 लोगों की मौत. राज्य में कुल केस 36,221 हुए. अब तक 365 की लोगों की मौत हुई हैं

दिल्ली में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोनावायरस के कारण 40 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है. वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 1246 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, दिल्ली में अब कुल 1 लाख, 13 हजार 740 कोरोना पॉजिटिव मामले हो चुके हैं

कोरोना को लेकर दिल्ली रेल मुख्यालय 14 और 15 जुलाई को बंद रहेगा. सोमवार को जारी एक आदेश में रेल विभाग की तरफ से यह
जानकारी दी गई है

झारखंड में सोमवार रात साढ़े नौ बजे तक 189 कोरोना के मरीज पाए. वहीं 43 मरीज ठीक हुए हैं. राज्य में कोरोना के कुल मामले 3,963 हैं. जिनमें 1,579 एक्टिव मामले हैं.

अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके बेटा और बहू और नातिन कोरोना से पॉजिटिव पाई हैं. जिनके पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के डब्बावालों ने बच्चन परिवार को जल्द से जल्द ठीक होने को लेकर दुआ की है

नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली का विवादित बयान, बोले भगवान राम नेपाली थे, असली अयोध्या भारत में नहीं बल्कि नेपाल में है. उनके इस बयान के बाद से नया विवाद शुरू हो गया है. 

कोरोना के पंजाब में 357 नए मरीज पाए गए जाने के साथ ही 194 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं वहीं 5 की मौत हुई है. राज्य सरकार के अनुसार पंजाब में कोरोना के कुल 8178 मामलों में 5586 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं. वहीं अब तक 204 लोगों की जान गई हैं.

कोरोना ने केरल में आज 449 नए मामले सामने आए और दो लोगों की मौत हुई है. राज्य में मृत्यु दर 0.39 फीसदी है.

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1664 नए मामले पाए गए हैं. वहीं 21 की मौत हुई है

तमिलनाडु में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए बस सेवाओं के निलंबन को 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है. इससे पहले राज्य में 15 जुलाई तक बस सेवाओं को निलंबित किया गया था.

Load More

देश में एक तरफ कोरोना वायरस महामारी ने कोहराम मचाया हुआ है तो दूसरी तरफ मध्य प्रदेश की तरफ राजस्थान में भी सियासी ड्रामा जारी है. सूबे की अशोक गहलोत सरकार को लेकर खतरा बना हुआ है. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बागी तेवरों ने कांग्रेस सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. पायलट का दावा है कि उनके पास 30 के आस-पास विधायक हैं जो जयपुर से बाहर चल रहे हैं.

वहीं अशोक गहलोत अपनी सरकार को बचाने में जुटे हुए हैं. गहलोत की साख दावं पर लगी हुई है. इसके साथ ही आज सुबह राजधानी जयपुर में कांग्रेस के विधायक दल की बैठक होने वाली है. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके में मुठभेड़ चल रही है. पुलिस और सुरक्षा बल कार्रवाई कर रहे हैं.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच सावन के दूसरे सोमवार को भी मेरठ के औघड़नाथ मंदिर के कपाट बंद होने के चलते श्रद्धालुओं ने मंदिर के बाहर से ही भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए हैं.