भारी बारिश के साथ-साथ अरुणाचल प्रदेश में भूस्खलन के कारण लोगों की जान जान चली गई. मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल लोग जल्दी ठीक हों. प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

राजस्थान के नागौर से सांसद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर टिड्डियों को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने और किसानों को राहत प्रदान करने का आग्रह किया.

यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि आज रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक राज्य में जारी लॉकडाउन के दौरान धार्मिक स्थलों को खुलने पर कोई पाबंदी नहीं है.

आज दिल्ली में 2089 कोविड-19 पॉजिटिव मामले मिले, जबकि 2468 ठीक हुए. इस अवधि में 42 संक्रमितों की मौतें भी हुईं है. राष्ट्रीय राजधानी में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,09,140 हो गई है. जिनमें 84,694 स्वास्थ्य हो चुके है. 

पाकिस्तान ने आज लगभग शाम 6:45 बजे जम्मू और कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर में मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी कर युद्धविराम का उल्लंघन किया. भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है.

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा इलाके में सशस्त्र सीमा बल (SSB) और स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की संयुक्त टीम के साथ हुई मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए. मुठभेड़ में SSB का एक इंस्पेक्टर घायल हो गया.

Load More

कानपूर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे मारा गया है. खबरों के अनुसार कानपुर टोल नाके से 25 किलोमीटर दूर गैंगस्टर विकास दुबे को ला रही कार पलट गई. इस दौरान विकास दुबे ने हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. विकास दुबे को स्ट्रेचर पर लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में लाया गया है. मध्यप्रदेश के रीवा में स्थापित 750 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोकार्पण करेंगे.

नेपाल में विदेशी समाचार वितरक संगठन मल्टी-सिस्टम ऑपरेटर्स भारत के राष्ट्रीय समाचार नेटवर्क दूरदर्शन को छोड़कर सभी निजी चैनलों पर रोक लगानें का फैसला किया है.काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन बोर्ड आज शाम 10वीं और 12वीं क्लास के छात्रों के रिजल्ट की घोषणा करेगा.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है, पिछले 24 घंटे में अबतक दुनिया में सबसे ज्यादा 2.22 लाख नए मामले सामने आए हैं और 5388 लोगों की मौत हुई है. वहीं 1 करोड़ 23 लाख 78 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख 56 हजार के पार पहुंच गई है.